फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत

प्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत

जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क...

प्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
एजेंसीTue, 28 Jul 2015 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।

दिल्ली की एक अदालत ने श्रीसंत को पिछले सप्ताह 2013 के आईपीएल स्पाट फिक्सिंग मामले से बरी कर दिया था। श्रीसंत ने यहां पत्रकारों से कहा कि मैंने बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर से मिलने का समय मांगा है। उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा था कि मैं प्रतिबंध हटाने के लिये आग्रह कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों ने जो संकेत दिए हैं उससे मेरी उम्मीद बंधी है कि वे मेरे आग्रह पर विचार करेंगे। इसलिए मैं आवेदन भेजना चाहता हूं। मैं उनके (सचिव अनुराग ठाकुर) जवाब का इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि बीसीसीआई के साथ अगली बैठक में बीसीसीआई उम्मीद के मुताबिक फैसला करेगा।
 
भारत की तरफ से टेस्ट और वनडे खेलने वाले इस क्रिकेटर ने उस दौर के दर्द को भी बयां किया जब उन्हें गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल में डाल दिया गया था और उन पर कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और उसके साथी छोटा शकील द्वारा चलाये जा रहे क्रिकेट के सट्टेबाजी रैकेट से जुड़े होने के आरोप लगाये गये थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें