फोटो गैलरी

Hindi Newsजिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन सोमवार को

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन सोमवार को

भारतीय टीम के अगले महीने होने वाले जिम्बाब्वे दौरे की अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को टीम चुनने के लिए कहा है। भारतीय टीम...

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन सोमवार को
एजेंसीSun, 28 Jun 2015 11:08 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के अगले महीने होने वाले जिम्बाब्वे दौरे की अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को टीम चुनने के लिए कहा है।

भारतीय टीम की घोषणा के लिए बीसीसीआई की चयन समिति की सोमवार को बैठक होगी। चयन समिति के प्रमुख संदीप पाटिल इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चयन समिति टीम के चयन के लिए 29 जून को दिल्ली में बैठक करेगी।
      
भारतीय टीम दस जुलाई से शुरू हो रहे इस दौरे के दौरान तीन अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच और दो ट्वेंटी-20 मैच खेलने हैं। इससे पहले प्रसारण संबधी विवादों के चलते यह दौरा अगले वर्ष खिसकने की अटकलें लगायी जा रहीं थीं।
      
बैठक में ऑस्ट्रेलिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ 19 जुलाई से शुरू हो रही त्रिकोणीय सीरीज के लिए भी भारतीय-ए टीम की घोषणा की जायेगी। बैठक के बाद बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर और मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल संवाददाताओं को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें