DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी एंड कंपनी ने वनडे मैचों के लिए कमर कसी

धौनी एंड कंपनी ने वनडे मैचों के लिए कमर कसी

महेंद्र सिंह धौनी गुरुवार से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक बार फिर लंबे ब्रेक के बाद भारतीय टीम की कप्तानी करने नजर आएंगे जिसके लिए आठ खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं।
    
धौनी के अलावा स्टुअर्ट बिन्नी, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, सुरेश रैना, मोहित शर्मा, धवल कुलकर्णी और अंबाती रायुडू वनडे में मेजबान बांग्लादेश का सामना करने के लिए सोमवार को भारतीय टीम से जुड़ गए।
    
रविवार को समाप्त हुए बारिश से प्रभावित एकमात्र टेस्ट में बांग्लादेश को फॉलोऑन के लिए मजबूर करके मनोवैज्ञानिक जीत दर्ज करने वाले भारत को अब वनडे में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है जबकि टेस्ट टीम का हिस्सा रहे कुछ खिलाड़ी स्वदेश लौट चुके हैं।
    
भारतीय टीम के मैनेजर विश्वरूप डे ने बताया कि टीम ने स्वदेश लौट रहे खिलाड़ियों को विदाई दी।
    
दडेलीस्टाऱनेट ने डे के हवाले से कहा, टीम इंडिया ने सोमवार रात बाहर समय बिताने का फैसला किया। अच्छे प्रदर्शन के कारण हमने जश्न मनाने का फैसला किया। कुछ टेस्ट खिलाड़ी लौट रहे थे और इसलिए यह इन सभी खिलाड़ियों का एक साथ अंतिम दिन भी था।

भारत ने एकमात्र टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 462 रन बनाने के बाद बांग्लादेश को पहली पारी में 256 रन पर समेटकर मेजबान टीम को फॉलोऑन के लिए मजबूर किया था। वनडे मैचों का आयोजन मीरपुर में 18, 21 और 24 जून को किया जाएगा और देश में मानसून के कारण प्रत्येक मैच के लिए रिजर्व दिन रखा गया है।
    
भारत ने बांग्लादेश में पिछली वनडे द्विपक्षीय सीरीज 2014 में खेली थी और तब सुरेश रैना की अगुआई वाली टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की थी जबकि तीसरा और अंतिम मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धौनी एंड कंपनी ने वनडे मैचों के लिए कमर कसी