DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेनरिकेस-बर्न्स की टक्कर देख खिलाड़ियों की आंखों में आये आंसू: पीटरसन

हेनरिकेस-बर्न्स की टक्कर देख खिलाड़ियों की आंखों में आये आंसू: पीटरसन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मोएसिस हैनरिकेस और उनके टीम साथी रॉरी बर्न्स की इंग्लिश ट्वेंटी-20 काउंटी क्रिकेट मैच के दौरान कैच लेते समय अचानक हुई जबर्दस्त टक्कर को देखने के बाद सरे टीम के खिलाड़ियों की आंखों में आंसू आ गये थे। र्से टीम के क्रिकेटर और इंग्लैंड की टीम से बाहर चल रहे धुरंधर केविन पीटरसन ने इस बात का खुलासा किया।
     
पीटरसन ने बताया कि मैदान में भीषण टक्कर के बाद गंभीर रूप से घायल हुए हैनरिकेस और बर्न्स जब अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे, तब ड्रेसिंग रूम में बैठे टीम के अन्य खिलाड़ियों की आंखों से आंसू टपक रहे थे।
     
सरे और सुसैक्स टीमों के बीच चल रहे काउंटी मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों की कैच लेते समय टक्कर हो गयी जिसके बाद हैनरिकेस का जबड़ा तीन जगह से टूट गया है और बर्न्स को चेहरे और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घटना मैच के 19वें ओवर में हुई जिसके बाद दोनों टीमों की सहमति से मैच को रद्द कर दिया गया। photo1
     
मैदान पर ही दोनों खिलाड़ियों को इलाज की जरूरत पड़ी जिसके बाद तुरंत ही तीन एंबुलेंस बुलाई जा चुकी थीं। दोनों को चीसेस्टर के सेंट रिचर्ड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

पीटरसन ने एक अखबार में लिखे अपने कॉलम में कहा कि मैं इस मैच में किनारे पर खड़ा था और वहां से उनके टकराने से पहले ही मुझे लग रहा था कि हादसा हो सकता है। मैं लगातार सोच रहा था कि कोई एक खिलाड़ी चिल्लाते हुए दौड़े लेकिन अचानक हैनरिकेस और बर्न्स की जबर्दस्त टक्कर हो गयी। यह बहुत ही भयानक था। इस भयानक दृश्य ने पूर्व सरे बल्लेबाज टॉम मेनार्ड की याद ताजा कर दी, जो 2012 में लंदन में अंडरग्राउंड ट्रेन के नीचे आ गए थे। photo2
         
उन्होंने कहा कि जब दोनों खिलाड़ी मैदान पर गिर गए और कुछ देर उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो हमारे खिलाड़ी गंभीर चिंता में पड़ गए। वहां कुछ भावनाएं स्पष्ट रूप देखने को मिल रही थीं जिसे आप समझ सकते हैं कि साथी खिलाड़ी की मृत्यु से टीम कितनी दुखी थी।
        
उन्होंने बताया कि जब चेयरमैन ने ड्रेसिंग रूम में आकर खिलाड़ियों से कहा कि हैनरिकेस और बर्न्स जल्द ठीक हो जाएंगे तो इससे थोड़ी राहत मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेनरिकेस-बर्न्स की टक्कर देख खिलाड़ियों की आंखों में आये आंसू: पीटरसन