DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेस्टइंडीज पर एक और हार का खतरा

वेस्टइंडीज पर एक और हार का खतरा

मिशेल स्टार्क ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर दूसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन 392 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे वेस्टइंडीज का स्कोर दूसरी पारी में दो विकेट पर 16 रन करके मेजबान टीम की मुश्किल बढ़ा दी।
    
ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 179 रन की बढ़त हासिल करने के बाद सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर (62) और शॉन मार्श (69) के बीच पहले विकेट की 117 रन की साझेदारी की बदौलत दूसरी पारी में शानदार शुरुआत की। पहली पारी में 199 रन की पारी खेलने वाले स्टीवन स्मिथ ने भी नाबाद 54 रन बनाए।
    
कप्तान माइकल क्लार्क ने इसके बाद दो विकेट पर 212 रन के स्कोर पर पारी घोषित करने का फैसला किया जिससे वेस्टइंडीज को 392 रन का लक्ष्य मिला। वेस्टइंडीज को अंतिम सत्र में आठ ओवर खेलने को मिले और स्टार्क ने पहले ही ओवर में दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर ऑस्ट्रेलिया को एक और जीत की ओर बढ़ाया।
    
सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (00) स्टार्क की पारी की तीसरी ही गेंद को विकेटों पर खेल गए जबकि ओवर की अंतिम गेंद पर राजेंद्र चंद्रिका (00) ने गली में शॉन मार्श को कैच थमाया। डेरेन ब्रावो (नाबाद 08) और शेन डारिच (नाबाद 01) ने हालांकि दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज को और झटके नहीं लगने दिए।
    
इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में आठ विकेट पर 143 रन से आगे खेलने उतरी और जेसन होल्डर (नाबाद 82) की तेजतर्रार पारी की बदौलत फॉलोऑन टालने में सफल रही। होल्डर ने केमार रोच (07) के साथ नौवें विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी की। होल्डर ने 63 गेंद की अपनी पारी में 12 चौके और दो छक्के मारे।
    
जोश हेजलवुड (38 रन पर पांच विकेट) ने तीन गेंद के भीतर रोच और जिरोम टेलर (00) को पवेलियन भेजकर वेस्टइंडीज की पारी का अंत किया। नैथन लायन ने भी 55 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेस्टइंडीज पर एक और हार का खतरा