DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश टीम के मैनेजर का ड्रामा, इस्तीफा देकर काम पर लौटे

बांग्लादेश टीम के मैनेजर का ड्रामा, इस्तीफा देकर काम पर लौटे

भारत के खिलाफ दस जून से फातुल्ला में होने वाले एकमात्र टेस्ट से 48 घंटे पहले बंगलादेशी क्रिकेट टीम को उस समय नाट्कीय घटनाक्रम से गुजरना पड़ा जब टीम के मैनेजर खालिद महमूद ने पहले तो इस्तीफा दे दिया लेकिन बाद में वह अपने काम पर लौट आये।के खिलाफ दस जून से फातुल्ला में होने वाले एकमात्र टेस्ट से 48 घंटे पहले बंगलादेशी क्रिकेट टीम को उस समय नाट्कीय घटनाक्रम से गुजरना पड़ा जब टीम के मैनेजर खालिद महमूद ने पहले तो इस्तीफा दे दिया लेकिन बाद में वह अपने काम पर लौट आये।
    
बांग्लादेश की टीम के लिए सोमवार का दिन हलचल भरा रहा। टीम जहां एक तरफ भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए अभ्यास कर रही थी वहीं दूसरी तरफ टीम के मैनेजर महमूद ने अपना इस्तीफा देकर हलचल मचा दी। महमूद ने इस्तीफे के बाद मची हलचल को विराम देते हुये संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अधिकारियों से बात की है और वह आगामी भारत सीरीज के लिए अपने पद पर बने रहेंगे। बंगलादेश को भारत से एक टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं1
    
महमूद के हवाले से बंगलादेश के प्रमुख अखबार प्रोथम आलो ने कहा कि मैंने पारिवारिक कारणों से पद से हटने का फैसला किया था लेकिन बोर्ड से बातचीत करने के बाद मैंने अपना विचार बदल लिया है। महमूद ने बोर्ड से बंगलादेश टीम के लिए स्थायी मैनेजर नियुक्त करने का आग्रह किया था। महमूद ने रविवार को इस्तीफा पत्र बोर्ड को भेजा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बांग्लादेश टीम के मैनेजर का ड्रामा, इस्तीफा देकर काम पर लौटे