DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश दौरे के बाद तय होगी शास्त्री की भूमिका

बांग्लादेश दौरे के बाद तय होगी शास्त्री की भूमिका

टीम इंडिया के निदेशक और पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री ने कहा है कि बांग्लादेश दौरे से लौटने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उच्चाधिकारियों के साथ चर्चा से ही टीम में उनकी भूमिका तय होगी।
   
बांग्लादेश दौरे के लिये दोबारा से टीम के निदेशक बनाये गये शास्त्री ने कहा कि हां, इस बारे में कोई सवाल नहीं है कि टीम में मेरी भूमिका क्या रहेगी। फिलहाल बांग्लादेश दौरा ही मेरे लिये अहम है और वहां से लौटने के बाद बोर्ड के अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। इससे ज्यादा अभी मैं कुछ नहीं सोच रहा हूं। अभी सिर्फ बांग्लादेश दौरा और सिर्फ वही।
   
भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली से मिली तारीफ पर पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि अच्छा लगा सुनकर कि विराट ने मेरी तारीफ की लेकिन सच कहूं तो सिर्फ मैं ही नहीं पूरा कोचिंग स्टाफ ही तारीफ का हकदार है। हमारे पास अनुभवी कोच मौजूद हैं। विराट सीधी बात करते हैं और जो उन्हें अच्छा लगता है, उसके बारे में जरूर कहते हैं।
      
80 टेस्ट और 150 वनडे मैच खेलने वाले शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि टेस्ट कप्तान विराट के अलावा भी पूरी टीम काबिलियत से भरी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्वकप से पहले हुई टेस्ट सीरीज एक परीक्षा थी और आज करीब 80 प्रतिशत लोग, जो क्रिकेट को समझते हैं, मानते हैं कि उन्होंने भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का जमकर लुत्फ उठाया था।
     
क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर, पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण को बीसीसीआई के सलाहकार पैनल में शामिल किये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुये शास्त्री ने कहा कि मैं सोच सकता हूं कि तीनों लीजेंड की सलाह और सीख से भारतीय क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट को नए आयाम पर पहुंचाने का मौका मिलेगा। मेरी भी कोशिश रहेगी कि मैं अपनी जानकारी से सभी तरह की भारतीय क्रिकेट ‘ए’ टीम, अंडर-19 और ग्रासरूट स्तर की क्रिकेट को आगे ले जाने में अपना योगदान दूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बांग्लादेश दौरे के बाद तय होगी शास्त्री की भूमिका