DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल द्रविड़ को भारत ए और अंडर 19 टीम को कोच बनाया गया

राहुल द्रविड़ को भारत ए और अंडर 19 टीम को कोच बनाया गया

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ को शनिवार को बीसीसीआई की सलाहकार समिति की पहली बैठक के बाद भारत की ए और अंडर 19 टीमों का कोच बनाया गया लेकिन बांग्लादेश दौरे के बाद सीनियर टीम के निदेशक के पद पर रवि शास्त्री के कार्यकाल को लेकर असमंजस की स्थिति जारी रही।

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने समिति की बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अच्छी खबर यह है कि राहुल द्रविड़ भविष्य में भारत की ए और अंडर 19 टीम को कोचिंग देने को राजी हो गए हैं।
   
संन्यास ले चुके महान खिलाड़ियों सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की मौजूदगी वाले इस पैनल ने ईडन गार्डन्स में बंगाल क्रिकेट संघ के कार्यालय में बैठक की और इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया भी मौजूद थे।

भारत की ओर से 164 टेस्ट और 344 वनडे खेलने वाले 42 वर्षीय द्रविड़ को राष्ट्रीय सीनियर टीम के कोच का दावेदार माना जा रहा था लेकिन वह अपनी पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण इस काम से हिचक रहे थे।
    
सूत्रों ने कहा कि हालांकि द्रविड़ भारतीय क्रिकेट की अगली पीढ़ी को निखारने की जिम्मेदारी को लेकर उत्सुक थे। उनके भारत ए टीम के साथ दौरे पर जाने की भी संभावना है।

हालांकि शास्त्री से जुड़े मामलों पर अटकलें खत्म नहीं हो रही हैं। शास्त्री को बांग्लादेश दौरे के लिए टीम निदेशक बरकरार रखा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल द्रविड़ को भारत ए और अंडर 19 टीम को कोच बनाया गया