DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहली की अगुआई में भारतीय टेस्ट टीम आज कोलकाता पहुंचेगी

कोहली की अगुआई में भारतीय टेस्ट टीम आज कोलकाता पहुंचेगी

विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य अलग-अलग ग्रुप में आज दोपहर यहां पहुंचेंगे। टीम यहां दो दिवसीय शिविर में हिस्सा लेने के बाद सोमवार सुबह बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए ढाका रवाना होगी।
     
एक सूत्र ने कहा कि वे अलग-अलग ग्रुप में आएंगे और शनिवार और रविवार को यहां अभ्यास होगा। सोमवार को सुबह सात बजकर 45 मिनट की उड़ान से वे ढाका रवाना होंगे। भारतीय टेस्ट कप्तान कोहली के बांग्लादेश रवानगी की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लेने का कार्यक्रम है जबकि शाम को खुले सत्र का आयोजन भी हो सकता है।
     
इसके अलावा तीन पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण के भी बैठक के लिए शहर में आने की संभावना है। इन तीनों को नवगठित क्रिकेट सलाहकार समिति में शामिल किया गया है। उम्मीद है कि शनिवार को इसकी पहली बैठक हो सकती है।
     
इस समिति के भारत के अगले कोच के नाम को अंतिम रूप देने में भूमिका निभाने की उम्मीद है और इसके अलावा टीम के लिए दिशानिर्देश और खाका भी तैयार किया जाएगा। भारत बांग्लादेश दौरे पर एकमात्र टेस्ट फतुल्लाह में 10 से 14 जून तक खेलेगा जबकि इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज मीरपुर में 18 से 24 जून तक खेली जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोहली की अगुआई में भारतीय टेस्ट टीम आज कोलकाता पहुंचेगी