DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंगलादेश वनडे कप्तान मुर्तजा सड़क दुर्घटना में घायल

बंगलादेश वनडे कप्तान मुर्तजा सड़क दुर्घटना में घायल

बंगलादेश के वनडे कप्तान मशरफे मुर्तजा मीरपुर के शेर ए बंगला स्टेडियम में अभ्यास के लिये जाने के दौरान रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये जिसमें उनके दोनों हाथों पर मामूली चोंटें आईं हैं।
       
भारत के खिलाफ 10 जून से शुरू हो रही घरेलू टेस्ट और वनडे सीरीज से पहले बंगलादेश की टीम अभ्यास में जुटी है और इसी के लिये मुर्तजा स्टेडियम जा रहे थे। बताया जा रहा है कि स्टेडियम जाने के दौरान एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी जिसमें उनके दोनों हाथों पर चोटें आईं है। मुर्तजा के दोनों हाथों का मौके पर ही उपचार किया गया और पट्टी बांध दी गई।
     
मुर्तजा मीरपुर स्थित स्टेडियम एक साइकिल रिक्शा से जा रहे थे तभी एक बस ने उनके रिक्शे को टक्कर मार दी। बंगलादेश टीम के कोच चंडिका हाथुरासिंघा ने इसकी पुष्टि करते हुये कहा कि मशरफे साइकिल रिक्शा में अपने घर से स्टेडियम में अभ्यास के लिये निकले थे तभी एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम उनके हाथों को लेकर बहुत ही चिंतित है।        
      
भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण घरेलू सीरीज से पहले कप्तान मुर्तजा को लगी इस चोट ने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। चंडिका ने कहा कि टीम को पहले भारत के खिलाफ टेस्ट खेलना है और उसके बाद हम वनडे के लिये उतरेंगे। ऐसे में हमें उम्मीद है कि वह वनडे सीरीज तक ठीक हो जाएंगे। भारत और बंगलादेश के बीच 18 जून से वनडे सीरीज शुरू होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बंगलादेश वनडे कप्तान मुर्तजा सड़क दुर्घटना में घायल