DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड ही जीतेगा एशेज सीरीज : कुक

इंग्लैंड ही जीतेगा एशेज सीरीज : कुक

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 1-1 से ड्रॉ कराने के बाद इंग्लैंड के कप्तान एलस्टेयर कुक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रतिष्ठित एशेज सीरीज को लेकर विपक्षी टीम पर दबाव बनाने की रणनीति अपनाते हुये कहा है कि इंग्लिश टीम ही सीरीज पर कब्जा करेगी।
       
कुक ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इंग्लैंड की टीम एशेज ट्रॉफी फिर अपने नाम कर लेगी। हम अपने घरेलू मैदान पर खेलने में सहज महसूस करते हैं और परिस्थितियां भी हमारे अनूकुल हैं। लेकिन फिर भी हमें अपनी तरफ से कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।
      
दूसरे टेस्ट के दौरान ग्राहम गूच का रिकॉर्ड तोड़कर इंग्लैंड की तरफ से सबसे अधिक टेस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ी बने कुक ने कहा कि किसी भी टेस्ट मैच या टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए कुछ महत्वपूर्ण अवसरों को भुनाने की जरूरत है। हमारी टीम ऐसे कई मौकों पर असफल रही है जिसमें सुधार की जरूरत है। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट मैच 124 रनों से जीत लिया था जबकि दूसरे टेस्ट में उसे न्यूजीलैंड के हाथों 199 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।
      
इंग्लैंड को वर्ष 2013-14 की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 0-5 से हार का सामना करना पड़ा था और अगले महीने से शुरू हो रही एशेज सीरीज में टीम उस हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड ही जीतेगा एशेज सीरीज : कुक