DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोन के विश्वकप टीम में नहीं होने से निराश था: मैक्ग्रा

आरोन के विश्वकप टीम में नहीं होने से निराश था: मैक्ग्रा

वरुण आरोन की गति से प्रभावित महान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा कि इस तेज गेंदबाज के विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए जाने से वह निराश थे और उम्मीद कर रहे थे कि यह तेज गेंदबाज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लंबे समय तक रहेगा।

अपने करियर में 124 टेस्ट में 563 विकेट लेने वाले इस महान तेज गेंदबाज ने कहा कि आरोन और उमेश यादव को हमेशा भारतीय टीम का हिस्सा बनाया जाना चाहिए क्योंकि ये दोनों गेंदबाज 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर पाने में सक्षम हैं।

मैक्ग्रा ने कहा कि वरुण आरोन के विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाने से मैं थोड़ा निराश था। वह बहुत अच्छी तेजी के साथ गेंदबाजी कर सकता है, गेंद को अच्छे से स्विंग करा सकता है, मुझे लगता है कि वह लंबे समय तक खेलेगा।

एक ऑस्ट्रेलियाई हार्डिस वाइन्स के ब्रांड एम्बेस्डर मैक्ग्रा यहां उसके एक भारतीय वितरक सुला सेलेक्शन के लिए आए थे। मैक्ग्रा ने कहा कि मैं एक ही टीम में आरोन और यादव को रखूंगा, ये दोनों 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। अगर आप उस तेजी को बरकरार नहीं रख सकते हैं तो उसी अनुपात में क्षति होगी। मेरे ख्याल से यादव के लिए अच्छी सीरीज थी। उसने विश्व कप में बेहतर खेल दिखाया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरोन के विश्वकप टीम में नहीं होने से निराश था: मैक्ग्रा