फोटो गैलरी

Hindi Newsबिग बैश लीग में दिखेगा गेल का जलवा

बिग बैश लीग में दिखेगा गेल का जलवा

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाल क्रिस गेल आईपीएल में जलवे बिखेरने के बाद अब बिग बैश लीग में भी नजर आयेंगे और मेलबर्न रेनेगेड्स टीम की ओर से खेलेंगे।      वर्ष 2012-13 में भी गेल...

बिग बैश लीग में दिखेगा गेल का जलवा
एजेंसीFri, 15 May 2015 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाल क्रिस गेल आईपीएल में जलवे बिखेरने के बाद अब बिग बैश लीग में भी नजर आयेंगे और मेलबर्न रेनेगेड्स टीम की ओर से खेलेंगे।
    
वर्ष 2012-13 में भी गेल इस लीग का हिस्सा रहे हैं जिसमें उन्होंने सिडनी थंडर टीम की ओर से अपने बल्ले और ऑलराउंडर खेल का कमाल दिखाया था। फिलहाल आईपीएल 8 में रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर की ओर से खेल रहे गेल एक शतक जमाने के साथ साथ कुल 10 मैचों में 387 रन बना चुके हैं और टॉप स्कोरर की सूची में बने हुये हैं।
     
गेल ने इस बारे में कहा कि बहुत अच्छा लगा जानकर कि मैं मेलबर्न रेनेगेड्स का हिस्सा हूं जो ऑस्ट्रेलिया की ‘खेल की राजधानी’ कही जाती है। मैं वहां के क्रिकेट प्रेमियों को देखने के लिये बहुत उत्सुक हूं और साथ ही उस शहर को अच्छै से जानने के लिये भी। कोशिश करूंगा कि मैं टीम में अपना योगदान दे सकूं और अपनी टीम को फाइनल तक ले जा सकूं।
     
रेनेगेड्स के कोच डेविड सेकर ने कहा कि गेल का अनुभव और उनकी काबिलियत से टीम को बहुत फायदा मिलेगा। वह टीम के अहम खिलाड़ी के रूप में खुद को साबित करेंगे। सेकर ने कहा कि उनमें असीम क्षमता है चाहे गेंदबाजी हो या फिर ट्वेंटी 20 बल्लेबाज, वह खुलकर खेलते हैं और यही उनका अंदाज है। उनके टीम में शामिल होने से दूसरे खिलाड़ियों को भी प्रेरणा मिलेगी और उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें