बेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्नई - बेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्नई DA Image
6 दिसंबर, 2019|11:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्नई

बेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्नई

चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 8 में सोमवार को जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का सामना करने के लिये उतरेगा तो उसकी निगाहें फिर से जीत की राह पर लौटकर शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करने पर होंगी जबकि विराट कोहली की टीम जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

सुपरकिंग्स ने नौ मैचों में से छह में जीत दर्ज की है और वह 12 अंक लेकर अब भी तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है लेकिन वह सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 22 रन की हार के बाद यहां खेलने के लिये उतर रहा है। इससे पहले उसे कोलकाता नाइराइटराइर्स से भी हार झेलनी पड़ी थी।

दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर दस मैचों में पांच जीत से तालिका में तीसरे स्थान पर है। उसने शनिवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में बारिश से प्रभावित मैच में केकेआर को हराया था। कोहली की अगुवाई वाली टीम चेन्नई के खिलाफ भी अपना विजय अभियान जारी रखने के लिये प्रतिबद्ध होगी।

क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स और स्वयं कोहली जैसे बिग हिटर के कारण आरसीबी के पास एम ए चिदंबरम स्टेडियम में जीत दर्ज करने के मौके रहेंगे।

युवा मनदीप सिंह ने भी केकेआर के खिलाफ मैच विजेता पारी खेली और वह फिर से ऐसा कमाल दिखाना चाहेंगे। डिविलियर्स पिछले मैच में सस्ते में आउट हो गये थे और उनसे अब बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है।

गेंदबाजी की बात करें तो मिशेल स्टार्क की उपस्थिति से आरसीबी का आक्रमण मजबूत हुआ है। वरुण एरन भी समय समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जबकि यजुवेंद्र चाहल ने स्पिन विभाग की जिम्मेदारी अच्छी तरह से संभाली है।

आरसीबी के पास भले ही दिग्गज बल्लेबाज हैं लेकिन उसके लिये चेन्नई को उसके घरेलू मैदान पर हराना आसान नहीं होगा। चेन्नई की टीम जीत की राह पर लौटने के लिये बेताब है।

अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाले चेन्नई के पास भी ब्रैंडन मैकलम, ड्वेन स्मिथ, सुरेश रैना और ड्वेन ब्रावो जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं। धौनी बड़ी पारी खेलने के लिये प्रतिबद्ध लगते हैं। इन सभी ने पिछले मैच में अच्छी शुरुआत की लेकिन उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाये थे। वह कल इसमें सुधार करने की कोशिश करेंगे।

आशीष नेहरा की अगुवाई में चेन्नई के गेंदबाजों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। सनराइजर्स के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने हालांकि उनके आत्मविश्वास डिगाने की कोशिश की थी। उन्हें इस मैच को भुलाकर नये सिरे से शुरुआत करनी होगी क्योंकि आगे उनके लिये चुनौती काफी कड़ी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्नई