फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीलंकाई 'शेरों' की जीत की हैट्रिक, ऑस्ट्रेलिया का किया क्लीनस्वीप

श्रीलंकाई 'शेरों' की जीत की हैट्रिक, ऑस्ट्रेलिया का किया क्लीनस्वीप

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में भी शिकस्त देकर क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से सीरीज अपने नाम कर ली। तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलियाई पारी 160 रनों पर ही...

श्रीलंकाई 'शेरों' की जीत की हैट्रिक, ऑस्ट्रेलिया का किया क्लीनस्वीप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Aug 2016 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में भी शिकस्त देकर क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से सीरीज अपने नाम कर ली। तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलियाई पारी 160 रनों पर ही सिमट गई और श्रीलंका ने 163 रनों से मैच जीत लिया।

कोलंबो के सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड पर खेले गए मैच के आखिरी दिन श्रीलंका ने 8 विकेट पर 347 रनों पर पारी घोषित और मेहमान टीम को 324 रनों का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही। डेविड वार्नर और शॉन मार्श ने मिलकर पहले विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी की। लेकिन इसके बाद पारी लड़खड़ाई और 160 रनों पर सिमट गई।

श्रीलंका की ओर से दूसरी पारी में रंगना हेराथ ने सात विकेट झटके। हेराथ ने पूरे मैच में 13 विकेट झटके और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में डेविड वार्नर ने 68 रनों की पारी खेली इसके अलावा कोई बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाया। मिशेल स्टार्क ने 23, नाथन लायन 12 और शॉन मार्श ने 23 रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें