फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL से पहले साहा बोले, 'अब पुरानी बातें भुलाकर आगे बढ़ने का समय'

IPL से पहले साहा बोले, 'अब पुरानी बातें भुलाकर आगे बढ़ने का समय'

...

एजेंसीMon, 03 Apr 2017 07:34 PM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर जल्द ही आईपीएल में ड्रेसिंग रूम शेयर करेंगे। हाल की सबसे कड़ी और विवादास्पद सीरीज में भाग लेकर लौटे विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने कहा कि अब बीती बातों को भुलाकर आगे बढ़ने का समय है।
 
रांची में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली के कंधे की चोट का मजाक उड़ाने वाले ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में जल्द ही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के रूप में साहा और मुरली विजय जैसे खिलाड़ियों की अगुवाई करेंगे। भारत की धर्मशाला में चौथे टेस्ट मैच में जीत के बाद यहां पहुंचे साहा ने कहा कि टेस्ट सीरीज की प्रतिद्वंद्विता टी-20 लीग में नहीं दिखेगी। 

उन्होंने कहा, मैं पीछे मुड़कर नहीं देखता। पेशेवर क्रिकेटर होने के नाते हमें आगे बढ़ना चाहिए। जब मैं अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ जाउंगा तो टीम के निदेर्शों का इंतजार करूंगा। मैं खेल के किसी भी प्रारूप में यहां तक कि घरेलू मैचों में भी छींटाकशी का आनंद उठाता हूं।

विराट पर 'बेतुका और बकवास' बयान देने वाले ब्रैड हॉज ने मांगी माफी

IPL से पहले साहा बोले, 'अब पुरानी बातें भुलाकर आगे बढ़ने का समय'1 / 2

IPL से पहले साहा बोले, 'अब पुरानी बातें भुलाकर आगे बढ़ने का समय'

भारतीय कप्तान कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बारे में कहा था कि वे अब दोस्त नहीं है। इस बार साहा ने कहा, यह उनकी राय है। साहा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हाज की इस टिप्पणी से जरूर आहत थे कि कोहली चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में इसलिए नहीं खेले क्योंकि वह खुद को आईपीएल के लिये फिट रखना चाहते थे।  

उन्होंने कहा, यह बकवास है। वह ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो मैच खेलने से बचे। वह मैदान में नहीं था लेकिन पूरी तरह से मैच में शामिल रहा। साहा ने सीरीज को कड़ी करार दिया। उन्होंने कहा, उनका रिकार्ड बताता है कि यह कड़ी सीरीज थी और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने से आपका काफी मनोबल बढ़ता है।

ऑस्ट्रेलियन पूर्व तेज गेंदबाज मर्व ह्यूज ने कोहली के लिए कहे 'अपशब्द'

IPL से पहले साहा बोले, 'अब पुरानी बातें भुलाकर आगे बढ़ने का समय'2 / 2

IPL से पहले साहा बोले, 'अब पुरानी बातें भुलाकर आगे बढ़ने का समय'