फोटो गैलरी

Hindi NewsEXCLUSIVE: हादसे के दौरान 5 स्टार होटल से धौनी के तीन मोबाइल चोरी

EXCLUSIVE: हादसे के दौरान 5 स्टार होटल से धौनी के तीन मोबाइल चोरी

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 08:08 AM

द्वारका के एक पांच सितारा होटल से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के तीन मोबाइल फोन चोरी हो गए। घटना शुक्रवार सुबह की है। महेंद्र सिंह धौनी ने द्वारका सेक्टर 10 पुलिस थाने में मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस वेलकम आईटीसी होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। धौनी द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि 17 मार्च की सुबह 6:20 बजे वेलकम आईटीसी होटल के कर्मचारी आकाश हंस ने मुङो होटल में आग लगने की सूचना दी और मुझे अपने साथ सुरक्षित बाहर ले गया।  इसके बाद हमें किसी दूसरी सुरक्षित जगह ले जाया गया। 

शाम साढ़े चार बजे ट्रैवल मैनेजर संदीप फोगट और असिस्टेंट विकास हसिजा वेलकम आईटीसी होटल से मेरा सामान लेने पहुंचे तो उन्हें वहां मेरे तीन फोन नहीं मिले। इसकी सूचना होटल स्टॉफ को दी गई।

धौनी की 2 साल की बेटी भी IPL की कर रही तैयारी, वायरल हुआ क्यूट VIDEO

EXCLUSIVE: हादसे के दौरान 5 स्टार होटल से धौनी के तीन मोबाइल चोरी1 / 2

EXCLUSIVE: हादसे के दौरान 5 स्टार होटल से धौनी के तीन मोबाइल चोरी

मैनेजर ने होटल स्टॉफ को बताया कि मेरा आईफोन सिक्स प्लस, रिलायंस एलवाईएफ और एक लावा कंपनी का फोन होटल के कमरे से गायब हैं। सूचना पर होटल के स्टॉफ ने फोनों को कमरे सहित आसपास में ढूंढा, मगर वह नहीं मिले। इसके बाद पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। तीनों फोन में मेरी कई अहम जानकारियां और फोन नंबर हैं।

कर्मचारियों से पूछताछ जारी

वेलकम आईटीसी होटल के फ्लोर इंचार्ज से लेकर झारखंडटीम के खिलाड़ियों के कमरे में सर्विस देने वाले कर्मचारियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस फ्लोर पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है।

अफरातफरी में भूले फोन

धौनी शुक्रवार को झारखंड की टीम के अन्य सदस्यों के साथ इसी होटल में रुके हुए थे। उन्हें पालम ग्राउंड पर मैच खेलना था। आग की सूचना पर टीम जल्दी में होटल से निकली थी। धौनी इसी दौरान मोबाइल और अन्य सामान कमरे में ही छोड़कर निकल गए थे।

धौनी ने की है शिकायत

दक्षिण-पश्चिमी जिला उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी की तरफ से शिकायत मिली है। मामला दर्ज करके होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। 

रांची टेस्ट: पुजारा-साहा पर टीम इंडिया को लीड दिलाने की जिम्मेदारी

EXCLUSIVE: हादसे के दौरान 5 स्टार होटल से धौनी के तीन मोबाइल चोरी2 / 2

EXCLUSIVE: हादसे के दौरान 5 स्टार होटल से धौनी के तीन मोबाइल चोरी