DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Exclusive: 40 करोड़ के लिए हुआ विराट और अनुष्का का ब्रेकअप

Exclusive:  40 करोड़ के लिए हुआ विराट और अनुष्का का ब्रेकअप

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप पिछले दिनों हुए ब्रेकअप्स की लिस्ट में टॉप पर रहा था। उनके ब्रेकअप को लेकर कई तरह की अटकलें लगीं।

जिंदादिल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और डैशिंग क्रिकेटर विराट कोहली के बीच शादी के प्रपोजल को ब्रेकअप की वजह माना जा रहा था। अनुष्का शादी को करियर के आड़े नहीं आने देना चाहती थीं इसलिए उन्होंने विराट के प्रपोजल को नकार दिया। तो किसी ने कहा कि अनुष्का के डोमिनेटिंग स्वभाव से विराट तंग आ चुके थे।

पर जो बात अब तक जगजाहिर नहीं हुई है, वह है इस ब्रेकअप की असल वजह, जो सबसे ज्यादा चौंका देने वाली है। और वह वजह है, पैसा।

अनुष्का शर्मा की करीबी दोस्त ने ये खुलासा किया है कि विराट ने अनुष्का की फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' में 40 करोड़ रुपए लगाए थे। फिल्म अनुराग कश्यप का ड्रीम प्रोजेक्ट थी, इसमें रणबीर कपूर जैसा सितारा था और साथ ही इससे करण जौहर जैसे नामी निर्देशक अपना डेब्यू करने भी जा रहे थे। ऐसे में इससे काफी उम्मीदें थीं।

लेकिन करीब 120 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म ने सारी उम्मीदें अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में ही ध्वस्त कर दीं। फिल्म ने अपने ओपनिंग वीक में करीब 16 करोड़ रुपए ही कमा पाई। फिल्म एक्सपर्ट्स ने खुल्लमखुल्ला फिल्म को 'डिजैस्टर' और 'सदी की सबसे बड़ी फ्लॉप' जैसी बातें बोल डालीं। अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप की फ्लॉप फिल्म 'बेशरम' की एक दिन की कमाई भी 'बॉम्बे वेल्वेट' से ज्यादा थी। 'बॉम्बे वेल्वेट' की कुल कमाई का मीटर करीब 24 करोड़ रुपए पर आकर ही ठिठक गया।

फिल्म का यह हश्र देखने के बाद जब विराट ने इस बारे में अनुष्का से पैसे को ले कर कुछ कहना चाहा, तो वो इस बात का बुरा मान गईं और रिलेशनशिप से ही खुद को अलग कर लिया। और हमेशा की तरह साइलेंट मोड में चली गईं। अनुष्का की दोस्त के अनुसार विराट को जब यकीन हो गया कि उसे अपने पैसे वापस नहीं मिलने वाले, तो कुछ दिन गम में गलने के बाद और सोशल मीडिया में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को ताने सुनाने के बाद अब वह फिर उसके पास लौटना चाहता है। मजे की बात है कि अनुष्का आगे बढ़ गई हैं।

सलमान खान के साथ 'सुल्तान' करते-करते बहुत रफ-टफ हो गई हैं। साथ ही इस बात से भी खुश हैं कि उसकी दो बड़ी कंपटीटर प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की हो गई हैं, तो बॉलीवुड में अब उनका रास्ता साफ है। वैसे भी विराट का ध्यान चालीस करोड़िया एक्स गर्लफ्रेंड पर नहीं बल्कि अब टी-20 वर्ल्डकप की तरफ ज्यादा होना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:live hindustan exclusive virat kohli and anushka sharma break-up main reason