फोटो गैलरी

Hindi NewsKXIPvMI: 'मैन ऑफ द मैच' बटलर बोले- खिलाड़ी फॉर्म में, टॉस जीतना फायदेमंद

KXIPvMI: 'मैन ऑफ द मैच' बटलर बोले- खिलाड़ी फॉर्म में, टॉस जीतना फायदेमंद

'किंग्स इलेवन पंजाब' को आठ विकेट से हराने वाली 'मुंबई इंडियन्स' के मैच जिताऊ बल्लेबाज जॉस बटलर ने कहा कि टॉस जीतकर विपक्षी टीम को बल्लेबाजी का न्योता देना उनके खेमे के लिये खासा...

KXIPvMI: 'मैन ऑफ द मैच' बटलर बोले- खिलाड़ी फॉर्म में, टॉस जीतना फायदेमंद
एजेंसीFri, 21 Apr 2017 10:12 AM
ऐप पर पढ़ें

'किंग्स इलेवन पंजाब' को आठ विकेट से हराने वाली 'मुंबई इंडियन्स' के मैच जिताऊ बल्लेबाज जॉस बटलर ने कहा कि टॉस जीतकर विपक्षी टीम को बल्लेबाजी का न्योता देना उनके खेमे के लिये खासा फायदेमंद साबित हुआ।  
    
'मैन ऑफ द मैच' चुने गये बटलर ने अपनी टीम की जीत के बाद कहा, होलकर स्टेडियम का मैदान देश के दूसरे मैदानों के मुकाबले छोटा है। बल्लेबाजी के लिहाज से विकेट कमाल का था और टॉस जीतना हमारे लिये फायदेमंद साबित हुआ। 

IPL-10 की खास और विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...
    
उन्होंने कहा, हमारे खिलाड़ी फॉर्म में हैं और आत्मविश्वास से भरे हैं। हमें रनों का कितना भी बड़ा लक्ष्य हासिल करने में दिक्कत नहीं हो रही है। मैं आज के मैच में अपनी पारी से टीम की जीत में योगदान कर प्रफुल्लित हूं। 
    
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 37 गेंदों पर सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 77 रन जड़ने वाले सलामी बल्लेबाज ने कहा, 199 रनों के विजयी लक्ष्य का पीछा करने के लिये हमने तेज शुरूआत की। हम रनों के सिलसिले को फटाफट आगे बढ़ाकर विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में कामयाब रहे।

धौनी को रैना का साथ:आलोचना पर बोले, ड्रेसिंग रूम शेयर करके पता चलता..

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें