फोटो गैलरी

Hindi Newsचोटिल धवन की जगह नायर भारतीय टीम में

चोटिल धवन की जगह नायर भारतीय टीम में

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बायें हाथ के अंगूठे में हल्के फ्रैक्चर के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर में तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह पर कर्नाटक के बल्लेबाज करुण नायर को भारतीय टीम में...

चोटिल धवन की जगह नायर भारतीय टीम में
एजेंसीMon, 03 Oct 2016 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बायें हाथ के अंगूठे में हल्के फ्रैक्चर के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर में तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह पर कर्नाटक के बल्लेबाज करुण नायर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। धवन के चोटिल होने के कारण अब तक भारत के लिये दो वनडे खेलने वाले नायर को टेस्ट टीम में जगह बनाने का मौका मिला।

बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने बयान में कहा कि अखिल भारतीय सीनियर चयनसमिति ने चोटिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह बल्लेबाज करुण नायर को भारतीय टीम में रखा है।

दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद दो बार बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन के हाथ पर लगी थी। उन्हें स्कैन के लिए शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और उन्हें 15 दिन तक विश्राम करने की सलाह दी गयी जिसके कारण वह आठ अक्तूबर से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

भारतीय टीम के मैनेजर ने भारत की दूसरे टेस्ट मैच में 178 रन से जीत के बाद कहा कि उनके अंगूठे में हल्का फ्रैक्चर हुआ है और उन्हें 15 दिन तक विश्राम करने के लिए कहा गया है जिसके कारण वह अगले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें