फोटो गैलरी

Hindi Newsसुरेश रैना के छक्के से घायल हुआ 6 साल का फैन, इलाज के बाद भी...

सुरेश रैना के छक्के से घायल हुआ 6 साल का फैन, इलाज के बाद भी...

भारत ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए तीसरे निणार्यक ट्वेंटी-20 मुकाबले में बुधवार को इंग्लैंड को 75 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का जादू तो...

सुरेश रैना के छक्के से घायल हुआ 6 साल का फैन, इलाज के बाद भी...
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Feb 2017 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए तीसरे निणार्यक ट्वेंटी-20 मुकाबले में बुधवार को इंग्लैंड को 75 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

इस मैच में भारतीय गेंदबाजों का जादू तो दिखा ही लेकिन बल्लेबाजों ने भी छक्कों की खूब बरसात की। सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 5 छक्के लगाए। लेकिन सुरेश रैना का एक छक्का उनके एक छोटे से फैन के लिए खतरनाक साबित हुआ। उनके छक्का लगाते ही बॉल सीधे 6 साल के बच्चे के बाएं पैर पर लगा, जिससे वह जख्मी हो गया।

INDvsENG: कप्तान के रूप में कोहली के नाम दर्ज हुए ये दो बड़े रिकॉर्ड्स

चोट लगने पर उसे तुरंत मेडिकल सेंटर ले जाया गया। मैच को लेकर उस बच्चे की ऐसी दीवानगी थी कि वह चोट के बावजूद मैच देखने के लिए उतावला था। मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद वह वापस खेल देखने गया और उसने पूरा मैच देखा।

विराट कोहली का करारा जवाब, अब रन नहीं बने तो प्रॉब्लम हो गई

बताया जा रहा है कि बॉल लगने की वजह से पहले उसे हल्का दर्द हुआ। बच्चा मैच देखने के लिए शुरुआत में दर्द बर्दाश्त करता रहा, लेकिन जब दर्द सहन से बाहर हो गया तो उसे मेडिकल चेकअफ के लिए ले जाना पड़ा। जहां उसने डॉक्टर्स से मैच देखने की गुजारिश की। 

बता दें कि सुरेश रैना ने इस मैच में अपने ट्वेंटी-20 करियर की चौथी फिफ्टी लगाई है। रैना 45 बॉल पर 63 रन बनाकर आउट हुए।

मैन ऑफ द सीरीज चहल ने कहा- कभी नहीं सोचा था 6 विकेट लूंगा

INDvsENG: चहल ने बनाया यह रिकॉर्ड, बने पहले ऐसे भारतीय गेंदबाज...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें