फोटो गैलरी

Hindi Newsबारिश की भेंट चढ़ा भारत-विंडीज तीसरे दिन का खेल

बारिश की भेंट चढ़ा भारत-विंडीज तीसरे दिन का खेल

तेज तूफान के साथ रात से हो रही बारिश के कारण भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन आज यहां एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। लगातार बारिश के कारण दोनों टीमों ने डेरेन सैमी...

बारिश की भेंट चढ़ा भारत-विंडीज तीसरे दिन का खेल
एजेंसीFri, 12 Aug 2016 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

तेज तूफान के साथ रात से हो रही बारिश के कारण भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन आज यहां एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी।

लगातार बारिश के कारण दोनों टीमों ने डेरेन सैमी स्टेडियम में पहुंचने के बजाय होटल में रुके रहना ही उचित समझा। तूफान के साथ तेज बारिश आने के कारण पूरी आउटफील्ड गीली हो गई है और ऐसे में एक सुपर सोपर से मैदान को सुखाना आसान नहीं था।

सुबह दस बजे कुछ समय के लिए बारिश रुकी रही लेकिन तब मैदान गीला था। इसके बाद बारिश शुरू हो गयी और उसने थमने का नाम नहीं लिया। आखिर में अंपायर निजेल लोंग और राड टकर ने दोपहर दो बजे से पहले ही दिन का खेल रदद करने की घोषणा कर दी।

यदि मौसम साफ रहा तो कल चौथे दिन स्थानीय समयानुसार नौ बजकर 30 मिनट पर खेल शुरू होगा तथा दिन भर में 98 ओवर फेंके जाएंगे।

भारत ने रविचंद्रन अश्विन (118) और रिद्विमान साहा (104) के शतकों की मदद से अपनी पहली पारी में 353 रन बनाए जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 47 ओवर में एक विकेट पर 107 रन बनाए हैं और वह भारत से अभी 246 रन पीछे है। सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट 53 और डेरेन ब्रावो 18 रन पर खेल रहे हैं।

भारत पहला टेस्ट मैच जीतकर चार मैचों की सीरीज में अभी 1-0 से आगे चल रहा है। दूसरा टेस्ट मैच ड्रा रहा था।


 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें