फोटो गैलरी

Hindi NewsINDvsAUS: सौरव गांगुली ने कोहली की गैरहाजिरी में टीम को दी ये सलाह

INDvsAUS: सौरव गांगुली ने कोहली की गैरहाजिरी में टीम को दी ये सलाह

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे चौथे टेस्ट मैच में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में बहुत अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी...

INDvsAUS: सौरव गांगुली ने कोहली की गैरहाजिरी में टीम को दी ये सलाह
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे चौथे टेस्ट मैच में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में बहुत अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी मैच के पहले ही दिन 300 रनों पर सिमट गई।

कप्तान स्टीव स्मिथ ने सर्वाधिक 111 रनों का योगदान दिया, वही डेविड वॉर्नर ने 56 और मैथ्यू वेड ने 57 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने भी एक ओवर बल्लेबाजी की, लेकिन मुरली विजय और लोकेश राहुल की सलामी जोड़ी खाता नहीं खोल सकी।

गांगुली ने कहा, 'भारत को बहुत अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। वह पांच बल्लेबाजों के साथ खेल रही है। कोहली की गैरमौजूदगी में अन्य बल्लेबाजों को आगे आना होगा।' धर्मशाला में पदार्पण मैच खेलने उतरे चाइनामैन कुलदीप यादव छाए रहे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाजों को आउट किया।

अश्विन वर्ल्ड रिकॉर्ड: रचा इतिहास, टक्कर में नहीं है कोई IND क्रिकेटर

गांगुली ने कुलदीप के बारे में कहा, 'कुलदीप ने अच्छी गेंदबाजी की। वह किस तरह गेंद को छोड़ते हैं काफी कुछ इस पर निर्भर करता है। दाएं हाथ के लेग स्पिनर की तरह यह जरूरी है कि उनके गेंद छोड़ने के समय पर ध्यान दिया जाए।'

गांगुली ने कहा, 'टेस्ट मैच अभी खुला हुआ है और किसी भी तरफ जा सकता है।' इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कुलदीप की तारीफ की है। कुलदीप आईपीएल में कोलकाता की तरफ से खेलते हैं।

धर्मशाला टेस्ट: DAY 1 यादगार डेब्यू करने वाले कुलदीप को देख रो पड़ा परिवार

सूर्यकुमार ने कहा, 'मैं सुबह से ही मैच देख रहा था। कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी की। उनका यह प्रदर्शन हमारे लिए आईपीएल में काम देगा।' यहां के ईडन गार्डस स्टेडियम में कोलकाता की टीम का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें