फोटो गैलरी

Hindi News in the season of bollywood break ups virat kohli and anushka sharma s jodi is next to break

बॉलीवुड के ब्रेकअप सीजन में क्या विराट-अनुष्का की है अगली जोड़ी!

शायद साल 2016 बॉलीवुड कपल्स के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि साल के शुरुआत से ही बॉलीवुड में ब्रेकअप सीजन चल रहा है। इसी बीच खबर है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर...

बॉलीवुड के ब्रेकअप सीजन में क्या विराट-अनुष्का की है अगली जोड़ी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 31 Jan 2016 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

शायद साल 2016 बॉलीवुड कपल्स के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि साल के शुरुआत से ही बॉलीवुड में ब्रेकअप सीजन चल रहा है। इसी बीच खबर है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फैन ने यह बात नोटिस की कि विराट-अनुष्का एक-दूसरे को अपने-अपने अकाउंट से अनफॉलो कर चुके हैं। बॉलीवुड में ब्रेकअप सीजन के चलते इस जोड़ी के फैंस के बीच यह बात तेजी से फैली और सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि हाल ही में फरहान अख्तर अधुना अख्तर के तलाक, रणबीर कपूर-कटरीना कैफ के ब्रेकअप के बाद मलाइका-अरबाज के अलगाव की खबरें भी आ चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात भी कही गई है कि, विराट का फैन अकाउंट चलाने वाले एक फैन ने यह बात भी नोटिस की है कि पिछले कुछ दिन से विराट के इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ टेक्निकल परेशानी हो रही है, जिसके चलते उनके अकाउंट से ऑटोमेटिकली लोग अनफॉलो और ब्लॉक हो रहे हैं।

खैर... इन सभी खबरों के बीच विराट-अनुष्का के फैंस को ये बात सुकून तो दे रही है कि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी ब्रेकअप से जुड़ी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन फैंस को इस मामले में और ज्यादा स्पष्टता का इंतजार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें