फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट को लेकर गंभीर का जवाब: कुछ बदला नहीं, जब तक कोई...

विराट को लेकर गंभीर का जवाब: कुछ बदला नहीं, जब तक कोई...

आईपीएल में हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच 2013 में हुआ सबसे बड़ा फाइट हमेशा यादगार रहा है। जब भी ये दोनों एक दूसरे के सामने

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 06:53 PM

आईपीएल में हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच 2013 में हुआ सबसे बड़ा फाइट हमेशा यादगार रहा है। जब भी ये दोनों एक दूसरे के सामने होते हैं तो माहौल बिल्कुल गर्म रहता है। 

आज एक बार फिर दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने होगे। आज मैच शुरू होने से पहले ही माहौल थोड़ा गर्म होता नजर आ रहा है। गौतम गंभीर ने केकेआर के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक इंटरव्यू में विराट को लेकर सवाल किए जाने पर थोड़ा गरमा-गरम जवाब दिया है।

IPL की खास और विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

विराट के सवाल पर यह था गंभीर का जवाब

एंकर ने गौतम से यह पूछा कि क्या दिल्ली के लोगों को आज के मैच में कुछ अलग देखने को मिलेगा, इसपर गंभीर ने कहा, 'मुझे और विराट कोहली को जैसा हमेशा देखा गया है वैसा ही देखने को मिलेगा। ऐसा कुछ नहीं होने वाला, जब तक कि कोई पर्सनली बात न हो...'

IPL में 'वाशिंगटन' का डेब्यू: ओनियन-बेबी जैसे नाम के 5 अनोखे खिलाड़ी

आगे की स्लाइड में देखें, 2013 में जब कोहली और गंभीर के बीच हुई थी बहस

विराट को लेकर गंभीर का जवाब: कुछ बदला नहीं, जब तक कोई...1 / 2

विराट को लेकर गंभीर का जवाब: कुछ बदला नहीं, जब तक कोई...

2013 के IPL में हुई थी कोहली-गंभीर के बीच झड़प

आप सभी को याद होगा विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आज से 4 साल पहले आईपीएल के 6वें सीजन में आपस में बहस हुई थी। उस दौरान सभी क्रिकेट फैन्स बेहद ही आश्चर्यचकित थे और दोनों क्रिकेटर्स को लेकर यह बात फैली थी कि टीम में विराट और गंभीर के बीच नहीं पट रही है। मैदान पर दिखे दोनों खिलाड़ियों का गुस्सा दुनियाभर में चर्चा में रहा। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई। लेकिन धीरे-धीरे इस झगड़े का सुलह भी हो गया। आज दोनों ही एक साथ मैदान में फिर दिखेंगे।

विराट ने जडेजा, रोहित और हार्दिक पांड्या को कहा SORRY, जानिए क्यों...

विराट को लेकर गंभीर का जवाब: कुछ बदला नहीं, जब तक कोई...2 / 2

विराट को लेकर गंभीर का जवाब: कुछ बदला नहीं, जब तक कोई...