फोटो गैलरी

Hindi Newsगैरी कर्स्टन ने कोच बनने से किया इंकार

गैरी कर्स्टन ने कोच बनने से किया इंकार

साल 2011 में अपने मार्गदर्शन में टीम इंडिया को विश्व चैंपियन बनाने वाले पूर्व कोच गैरी कर्स्टन ने किसी भी अंतरराष्ट्रीय टीम का पूर्णकालिक कोच बनने से इंकार कर दिया और कहा कि वह अपनी अकादमी के कामों...

गैरी कर्स्टन ने कोच बनने से किया इंकार
एजेंसीSun, 22 Nov 2015 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

साल 2011 में अपने मार्गदर्शन में टीम इंडिया को विश्व चैंपियन बनाने वाले पूर्व कोच गैरी कर्स्टन ने किसी भी अंतरराष्ट्रीय टीम का पूर्णकालिक कोच बनने से इंकार कर दिया और कहा कि वह अपनी अकादमी के कामों से खुश हैं।
   
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी कर्स्टन ने कोच की भूमिका पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि मैं अपनी अकादमी से ही खुश हूं और पूर्णकालिक प्रशिक्षक बनने की नहीं सोच रहा हूं। हर एक टीम उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरती है और टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टेस्ट में 50 मैचों का अनुभव होने के बाद वह ज्यादा परिपक्व हो जाएंगे। 
    
इस साल के विश्व कप के बाद से टीम इंडिया एक बेहतरीन कोच की खोज में है लेकिन अभी तक टीम को कोई अच्छा खिलाड़ी इस पद के लिए नहीं मिला। पद के लिए सबसे बड़ी उम्मीद गैरी कर्स्टन के भी इंकार करने से उम्मीदों को झटका लगा है और बीसीसीआई को नए सिरे से कोच की तलाश शुरू करनी होगी।
    
कर्स्टन के कोच रहते ही टीम इंडिया ने टेस्ट प्रारुप में शीर्ष स्थान हासिल किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें