फोटो गैलरी

Hindi Newsक्लार्क का विवाद बयान, कहा ऑस्ट्रेलियाई टीम का ट्यूमर था 'ये' खिलाड़ी

क्लार्क का विवाद बयान, कहा ऑस्ट्रेलियाई टीम का ट्यूमर था 'ये' खिलाड़ी

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने टीम के खिलाड़ियों के बीच पुराने झगड़े की यादों को ताजा करते हुए शेन वॉटसन को उस समूह का हिस्सा करार दिया जो टीम में ट्यूमर की तरह था। इस स्टार बल्लेबाज ने...

क्लार्क का विवाद बयान, कहा ऑस्ट्रेलियाई टीम का ट्यूमर था 'ये' खिलाड़ी
एजेंसीTue, 18 Oct 2016 07:21 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने टीम के खिलाड़ियों के बीच पुराने झगड़े की यादों को ताजा करते हुए शेन वॉटसन को उस समूह का हिस्सा करार दिया जो टीम में ट्यूमर की तरह था। इस स्टार बल्लेबाज ने साइमन कैटिच के साथ ड्रेसिंग रूम के झगड़े के बारे में भी बात की।

ऑस्ट्रेलिया की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2009 की टेस्ट जीत के बाद जब टीम गीत गाया जाना चाहिए था तब कैटिच किसी बात पर क्लार्क से नाराज हो गये थे और उन्होंने तत्कालीन कप्तान का गला पकड़ लिया था। क्लार्क ने चैनल नाइन के 60 मिनट कार्यक्रम में साक्षात्कार के दौरान साथी खिलाड़ियों के साथ अपने कड़वे रिश्तों का जिक्र किया। इस पूर्व कप्तान ने खंडन किया कि उन्होंने वॉटसन को टीम में कैंसर करार दिया था जैसा दावा कि मिकी आर्थर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई से जुड़े अपने दस्तावेजों में किया था। भारत से 0-4 की करारी हार के बाद इस दक्षिण अफ्रीकी को बर्खास्त कर दिया गया था जिसके लिए उन्होंने कानूनी कार्रवाई की थी।

वॉटसन उन चार खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्हें आर्थर और क्लार्क ने तथाकथित होमवर्क नहीं करने के कारण भारत के खिलाफ 2013 में मोहाली टेस्ट से बाहर कर दिया था। क्लार्क ने कहा कि नहीं, मैंने ऐसा नहीं कहा था। मैंने कहा था कि कई खिलाड़ी या इस टीम में अभी एक समूह है जो ट्यूमर की तरह है और यदि हमने उसका इलाज नहीं किया तो वह कैंसर बन जाएगा। क्लार्क से पूछा गया कि क्या वॉटसन उन खिलाड़ियों में शामिल था, उन्होंने कहा, हां शेन उनमें से एक खिलाड़ी था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें