फोटो गैलरी

Hindi Newsस्पोर्ट्स-स्टार: क्रिकेट और अन्य खेल से जुड़ी 10 बड़ी खबरें

स्पोर्ट्स-स्टार: क्रिकेट और अन्य खेल से जुड़ी 10 बड़ी खबरें

अपने गेंदबाजों के दम पर पाकिस्तान ने छोटे स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करते हुए वेस्टइंडीज पर दूसरे ट्वंटी-20 मैच में तीन रन की रोमांचक जीत दर्ज कर ली। पाकिस्तान ने पहला ट्वंटी-20 भी जीता था और...

स्पोर्ट्स-स्टार: क्रिकेट और अन्य खेल से जुड़ी 10 बड़ी खबरें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 31 Mar 2017 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने गेंदबाजों के दम पर पाकिस्तान ने छोटे स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करते हुए वेस्टइंडीज पर दूसरे ट्वंटी-20 मैच में तीन रन की रोमांचक जीत दर्ज कर ली। पाकिस्तान ने पहला ट्वंटी-20 भी जीता था और दूसरे मैच में जीत के साथ उसने चार मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है। पाकिस्तान की इस जीत के नायक रहे शाहदाब खान जिन्होंने चार ओवर में बेहद कसी गेंदबाजी करते हुए मात्र 14 रन देकर चार विकेट हासिल किये। 

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक और सीनियर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने सीमित ओवरों के कप्तान सरफराज अहमद के इस दावे को खारिज कर दिया कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से डरती है और इसलिए भारत पाक द्विपक्षीय श्रंखला नहीं हो रही है। 

क्रिक्रेटर सचिन तेंदुलकर ने अपनी डिजिटल पारी शुरू की। उन्होंने 100 एमबी का मोबाइल फोन ऐप का शुभारंभ किया गया। जेटसिंथेसिस ने इस ऐप को विकसित किया है। सचिन को खुद ही इस ऐप का विचार आया था। इसमें रविवार को रात दस बजे सचिन सोनू निगम के साथ गाना गाते हुए नजर आएंगे।

सर्बियाई टेनिस स्टार एना इवानोविच को कतई उम्मीद नहीं थी कि नई जगह पर पहुंचने के बाद उनका इस गर्मजोशी से स्वागत होगा। सर्बिया की टेनिस स्टार फुटबॉलर पति बैस्टियन के मैनचेस्टर यूनाइटेड से तबादले के बाद घबराई हुई थीं। उन्हें तो मैनचेस्टर छोड़ने और एक साल के भीतर दूसरी बार आशियाना बदलने की चिंता ज्यादा सता रही थी। पर जब शिकागो एयरपोर्ट पर उन्होंने अपने फुटबॉलर पति बैस्टियन श्वेनस्टाइगर के साथ कदम रखा तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया। उनसे खूब ऑटोग्राफ लिए और शुभकामनाएं दीं। 

पढ़ें, क्रिकेट और अन्य खेल से जुड़ी 10 बड़ी खबरें

PAKvsWI: दूसरा T-20 तीन रन से जीत,सीरीज में 2-0 से पाक की अपराजेय बढ़त

मिसबाह-अफरीदी का दावा, पाक के खिलाफ खेलने से नहीं डरता भारत

सचिन ने शुरू की डिजिटल पारी, हर संडे फैंस को मिलेगा ये सरप्राइज

PICS: शिकागो पहुंचने के बाद टेंशन फ्री हुईं सर्बियाई टेनिस स्टार एना

पद्म अवॉर्डः विराट, जोशी, कैलाश खेर समेत 89 हस्तियों को मिला सम्मान

गूगल पर लोग खोज रहे हैं पूर्व कप्तान एमएस धौनी की गर्लफ्रेंड की फोटो

Miami Open: नडाल सेमीफाइनल में, निशिकोरी बाहर

कोहली विवाद: विराट बोले, मेरे बयान को बेवजह तिल का ताड़ बनाया

कैप्शन प्लीज: ICC ने इस फोटो पर मांगा कैप्शन,फैन्स ने दिए मजेदार जवाब

IPL: द्रविड ने बताया, दिल्ली डेयरडेविल्स को इस वजह से लगा बड़ा झटका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें