फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: 'पापा' गेल ने बेटी के साथ की मस्ती, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

VIDEO: 'पापा' गेल ने बेटी के साथ की मस्ती, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

  आईपीएल में लगातार मैचों के बीच तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने परिवार के लिए कीमती वक्त निकालते हुए कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया है। बेटी क्रिस-एलेना के पहले बर्थड पर क्यूट तस्वीरों

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 06:19 PM

 

आईपीएल में लगातार मैचों के बीच तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने परिवार के लिए कीमती वक्त निकालते हुए कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया है। बेटी क्रिस-एलेना के पहले बर्थड पर क्यूट तस्वीरों को देखकर आप भी जरूर हंसेंगे। आरसीबी के लगातार मैचों के बीच बेटी का बर्थडे भी बेहद ही शानदार तरीके मनाया।

कंधे की चोट के बाद RCB कैप्टन विराट को मिले सुझाव, पर कोहली ने नहीं..

गेल ने पहले एलेना की कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि 'मेरी जिंदगी की सबसे प्यारी बेटी क्रिस-एलेना का पहला हैप्पी बर्थडे, अनकंडिशनल लव... लंबी आयु के लिए भगवान का आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहे।' गेल ने बेटी के हैप्पी बर्थ डे पर ढेर सारे गिफ्ट, खिलौने, केक, गुब्बारे वगैरह भी अरेंज किया। इतना ही नहीं एलेना ने जो ड्रेस पहना था वह बहुत क्यूट है। हाथ में एक टेडी वियर लेकर खड़ी एलेना ने सिर पर पिंक कलर का बैंड भी लगाया हुआ है। 

पापा गेल के साथ बेटी का वीडियो

अलग-अलग समय पर डिफरेंट मूड में दिखने वाले क्रिस गेल इस बार वह बेटी के साथ बेहद ही क्यूट मूड में दिखे। बेटी का बर्थडे मना रहे क्रिस गेल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेटी को प्यार से किस करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर कर लग रहा था कि बेटी के साथ वक्त बिताना उनके लिए कितना महत्वपूर्ण पल है। यह वीडियो क्रिस गेल ने 20 अप्रैल यानी आज ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

अगली स्लाइड में देखें गेल और बेटी एलेना का वीडियो

VIDEO: 'पापा' गेल ने बेटी के साथ की मस्ती, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी1 / 2

VIDEO: 'पापा' गेल ने बेटी के साथ की मस्ती, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

 

यहां देखें वीडियो...

 

 

A post shared by KingGayle (@chrisgayle333) on