chris gayle claims sexist comments were a simple joke and blown out of proportion - महिला टीवी प्रेजेंटेटर को क्या बोल गए क्रिस गेल, सोशल मीडिया पर हो रही है थू-थू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला टीवी प्रेजेंटेटर को क्या बोल गए क्रिस गेल, सोशल मीडिया पर हो रही है थू-थू

महिला टीवी प्रेजेंटेटर को क्या बोल गए क्रिस गेल, सोशल मीडिया पर हो रही है थू-थू

कैरेबियाई धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने एक टीवी प्रेजेंटेटर से कुछ ऐसा कह डाला जिसको लेकर उनकी दुनियाभर में थू-थू हो रही है।

बिग बैश लीग क्रिकेट मैच के बाद एक महिला टीवी प्रेजेंटेटर से गेल ने कुछ ऐसी बातें कह डालीं जो इस जेंटलमैन गेम की छवि के लिए बहुत घातक है। इस टी-20 लीग में मेलबर्न रेनेगेडस की ओर से खेलने वाले गेल 15 गेंद में 41 रन बनाकर तस्मानिया पर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद चैनल 10 की टीवी प्रेजेंटेटर मेल मैकलाघलिन से बात कर रहे थे।

गेल ने कहा, 'मैं भी यहां आकर आपको इंटरव्यू देना चाहता था, यही कारण है कि मैं यहां हूं। पहली बार आपकी आंखें देखने आया हूं।' उन्होंने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि यह मैच जीतने के बाद हम ड्रिंक्स पिएंगे। शर्माओ मत बेबी।'

गेल की इस टिप्पणी से असहज महसूस कर रही मैकलाघलिन ने हालांकि इंटरव्यू जारी रखने की कोशिश करते हुए कहा, 'मैं शरमा नहीं रही।' इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ जैसे क्रिकेटरों के अलावा सोशल मीडिया पर अन्य लोगों ने गेल गेल को लताड़ लगाई है।

बिग बैश के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एंथोनी एवरार्ड ने भी ट्विटर पर बयान जारी करके गेल की इस टिप्पणी को अपमानजनक और अनुचित करार दिया है और कहा है कि वह इस बारे में गेल और टीम से बात करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chris gayle claims sexist comments were a simple joke and blown out of proportion