फोटो गैलरी

Hindi Newsबीयर पीते फोटो डालने पर शिखर और कोहली को BCCI से पड़ी डांट

बीयर पीते फोटो डालने पर शिखर और कोहली को BCCI से पड़ी डांट

वेस्टइंडीज़ दौरे पर गई टीम इंडिया के खिलाडियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने के लिए डांट सुननी पड़ी है। बता दें कि टीम के कई खिलाड़ी लगातार सोशल मीडिया पर...

बीयर पीते फोटो डालने पर शिखर और कोहली को BCCI से पड़ी डांट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 17 Jul 2016 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज़ दौरे पर गई टीम इंडिया के खिलाडियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने के लिए डांट सुननी पड़ी है। बता दें कि टीम के कई खिलाड़ी लगातार सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज से तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जिससे बोर्ड नाराज़ हो गया है। ख़बरों के मुताबिक बोर्ड सबसे ज्यादा नाराज़ शिखर धवन की पोस्ट की एक तस्वीर से है जिसमें वो बीयर पीते नज़र आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने एक ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उनके साथ टेस्ट कप्तान विराट कोहली, मुरली विजय, लोकेश राहुल, स्टुअर्ट बिन्नी बीयर की बोतल के साथ नज़र आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस तरह की तस्वीरों को लेकर कड़ा ऐतराज़ जताया है। 

एक अंग्रेज़ी अख़बार के मुताबिक बीसीसीआई ने कोई लिखित शिकायत तो नहीं की है लेकिन टीम मैनेजर रियाज़ बगवन के ज़रिए खिलाड़ियों को संदेश भेजा गया है। टीम मैनेजर को कहा गया है कि खिलाड़ियों को इस बात की जानकारी दी वे युवाओं के लिए एक आदर्श हैं और वह अगर इस तरह की तस्वीरें सार्वजनिक करते हैं तो ये एक ख़राब उदाहरण होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें