फोटो गैलरी

Hindi NewsT-20 WC: ऑस्ट्रेलियाई टीम में चौंकाने वाले नाम, स्मिथ संभालेंगे कमान

T-20 WC: ऑस्ट्रेलियाई टीम में चौंकाने वाले नाम, स्मिथ संभालेंगे कमान

आईसीसी वर्ल्ड ट्वेंटी-20 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की भी घोषणा हो गई है। एरॉन फिंच की जगह टी-20 टीम की कमान स्टीव स्मिथ संभालेंगे जबकि 15 सदस्यीय टीम में तीन नए चेहरे भी शामिल हैं। ऑस्ट्रेलियाई...

T-20 WC: ऑस्ट्रेलियाई टीम में चौंकाने वाले नाम, स्मिथ संभालेंगे कमान
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 Feb 2016 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड ट्वेंटी-20 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की भी घोषणा हो गई है। एरॉन फिंच की जगह टी-20 टीम की कमान स्टीव स्मिथ संभालेंगे जबकि 15 सदस्यीय टीम में तीन नए चेहरे भी शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने फिंच को हटाकर स्मिथ को अगले महीने भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए कप्तान चुना है जबकि पीटर नेविल उपकप्तान होंगे। फिंच अक्टूबर 2014 से टी-20 कप्तान हैं वहीं स्मिथ टेस्ट और वनडे दोनों में कप्तानी कर रहे हैं।

राष्ट्रीय चयनकर्ता रॉड मार्श ने कहा कि अब उनको टी-20 में भी कप्तानी सौंपने का समय आ गया है। उन्होंने कहा, 'फिंच ने उम्दा कप्तानी की है और वह टीम के सम्मानित खिलाड़ियों में शामिल रहेंगे लेकिन अब स्टीव को तीनों फॉरमैट में कमान सौंपने का समय आ गया है।'

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीमः

स्टीव स्मिथ (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, डेविड वार्नर, शेन वाटसन, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल मार्श, जेम्स फॉकनर, जॉन हेस्टिंग्स, पीटर नेविल, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड, एरॉन फिंच, नाथन कूल्टर नाइल, एस्टोन एगर, एंड्रयू टाय।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें