अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बोला, कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेने की जरूरत

ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बोला, कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेने की जरूरत

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रेड हेडिन का मानना है कि भारत के आक्रामक कप्तान विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कड़ी टेस्ट सीरीज के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेने की जरूरत है जिससे कि वह अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी पर गौर कर सकें।
     
पांच अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की शुरूआत में कोहली के खेलने को लेकर सवालिया निशाना लगा हुआ है और हेडिन ने कहा कि इस कड़ी सीरीज के बाद भारतीय कप्तान को छोटे ब्रेक की जरूरत है।

INDvsAUS: गांगुली ने बताया,किस वजह से कोहली की बल्लेबाजी हुई प्रभावित 

हेडिन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो में अपने कालम में लिखा, कंधे की परेशानी के कारण विराट कोहली आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएगा। कड़ी चुनौती पेश करने वाली ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत के दौरान यह निराशाजनक है लेकिन यह अच्छी चीज भी हो सकती है।
     
उन्होंने कहा, इस लंबे और सफल घरेलू सीजन के बाद मुझे लगता है कि कोहली को यह सोचने के लिए समय की जरुरत है कि वह बल्लेबाज और कप्तान के रूप में चीजों को लेकर कैसे आगे बढ़ेगा।

IPL 10: विराट, राहुल के बाद अब ये बड़े खिलाड़ी भी हो सकते हैं बाहर
     
हेडिन ने कहा, खेल से दूर रहकर कोहली शायद निष्पक्ष नजरिये पर पहुंच सकता है कि पिछले छह हफ्तों में क्या हुआ, एक शानदार संघर्ष जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को वास्तविक चुनौती दी और कोहली को उसके अंतरराष्ट्रीय करियर के अब तक के सबसे कड़े समय का सामना करना पड़ा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aus vs ind virat kohli needs to take short break from cricket says brad haddin