DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश की ओर से तीन सीमरों के साथ खेलने की सम्भावना नहीं: स्ट्रीक

बांग्लादेश की ओर से तीन सीमरों के साथ खेलने की सम्भावना नहीं: स्ट्रीक

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच हीथ स्ट्रीक ने चोट के बाद टीम में लौटे तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन की वापसी पर खुशी जाहिर की लेकिन उन्होंने कहा कि भारत के साथ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में उनकी टीम के तीन सीमरों के साथ खेलने की सम्भावना कम ही है।

इसका कारण है कि फातुल्लाह में आमतौर पर तेज गेंदबाजों को मदद नहीं मिलती। वेबसाइट क्रिकइंफो ने स्ट्रीक के हवाले से लिखा है कि हमारे तीन सीमरों के साथ खेलने की सम्भावना न के बराबर है। हम दो सीमरों के साथ खेल सकते हैं लेकिन अंतिम फैसला कोच और चयनकर्ताओं को लेना है।

रुबेल बांग्लादेश के लिए कभी भी अच्छे टेस्ट गेंदबाज नहीं रहे हैं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में चार विकेट लेकर उन्होंने टेस्ट टीम में अपना स्थान सुरक्षित किया है। फातुल्लाह में रुबेल ने कभी भी प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेला है।

दूसरी ओर, मोहम्मद शाहिद और तीसरे तेज गेंदबाज अबुल हसन ने इस मैदान पर टेस्ट खेले हैं। शाहिद ने यहां दो टेस्ट खेले हैं अबुल एक टेस्ट खेल चुके हैं। अबुल ने एक टेस्ट में तीन विकेट लिए हैं। अब बांग्लादेश को तय करना होगा कि वह रुबेल के बगैर मैदान में उतरे या फिर विश्व कप के हीरो को अंतिम एकादश में शामिल करे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Unlikely to play three seamers, Streak