फोटो गैलरी

Hindi Newsतेंदुलकर का ऐलान... क्रिकेट मैदान पर फिर दिखेगी सचिन-वीरू की जोड़ी

तेंदुलकर का ऐलान... क्रिकेट मैदान पर फिर दिखेगी सचिन-वीरू की जोड़ी

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों भारत के सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलिया के शेन वार्न की क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज में हिस्सा लेंगे। सचिन...

तेंदुलकर का ऐलान... क्रिकेट मैदान पर फिर दिखेगी सचिन-वीरू की जोड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Oct 2015 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों भारत के सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलिया के शेन वार्न की क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज में हिस्सा लेंगे।

सचिन और वार्न की अगले महीने होने वाली इस हाई प्रोफाइनल सीरीज में हिस्सा लेने के लिए सहवाग ने अपनी पुष्टि दे दी है। सचिन और वार्न ने भी ट्वीट कर यह जानकारी दी।

सहवाग की इस लीग में उतरने का मतलब है कि वह हरियाणा के कुछ रणजी ट्रॉफी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। सहवाग ने मैसूरू में रणजी चैंपियन कर्नाटक के खिलाफ हरियाणा के पिछले मुकाबले में शानदार शतक जमाया था।

सहवाग ने अगले साल यूएई में होने वाली मास्टर्स चैंपियंस लीग में हिस्सा लेने के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। मास्टर्स लीग में वही खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं जो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। यह लीग अगले साल जनवरी में होने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें