फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवराज के बाद अब रॉबिन उथप्पा ने भी की सगाई

युवराज के बाद अब रॉबिन उथप्पा ने भी की सगाई

युवराज सिंह और हेजल कीच की सगाई के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे रॉबिन उथप्पा ने अपनी गर्लफ्रेन्ड शीतल गौतम से सगाई कर ली है।   उथप्पा ने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए...

युवराज के बाद अब रॉबिन उथप्पा ने भी की सगाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Nov 2015 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

युवराज सिंह और हेजल कीच की सगाई के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे रॉबिन उथप्पा ने अपनी गर्लफ्रेन्ड शीतल गौतम से सगाई कर ली है।
 
उथप्पा ने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अब में अपनी पूरी जिन्दगी इस खूबसूरत लड़की के साथ बिताउंगा'।

उथप्पा की गर्लफ्रेंड शीतल गौतम एक टेनिस खिलाड़ी हैं। उथप्पा शीतल को 2008 से डेट कर रहे हैं। दोनों इस बात को खुलकर कहते भी हैं। शीतल क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम में कम ही दिखाई देती हैं, लेकिन मीडिया इंटरव्यू में रॉबिन का खुलकर समर्थन करती हैं। इनके रिलेशन का खुलासा उस वक्त हुआ था, जब जून 2014 में रॉबिन ने शीतल के बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
 
इससे पहले दीपवाली के दिन 11 नवंबर को युवराज सिंह ने अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई की थी। वहीं पिछले महीने हरभजन सिंह ने अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी की थी।
 
केकेआर से आईपीएल खेलने वाले रॉबिन के लिए क्रिकेट करियर उतार चढ़ाव वाला रहा है। ऐसे में शीतल ने उथप्पा का हर समय साथ दिया है। शीतल की मदद से ही उथप्पा टीम इंडिया में वापसी कर पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें