फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुये मुरली विजय

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुये मुरली विजय

हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे भारतीय ओपनर मुरली विजय श्रीलंका के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गये हैं। टीम इंडिया के निदेशक रवि शास्त्री ने सोमवार को इसकी पुष्टि करते हुये...

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुये मुरली विजय
एजेंसीMon, 10 Aug 2015 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे भारतीय ओपनर मुरली विजय श्रीलंका के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गये हैं। टीम इंडिया के निदेशक रवि शास्त्री ने सोमवार को इसकी पुष्टि करते हुये कहा कि मुरली विजय अभी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये हैं, इसलिये वह बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में नहीं खेल पायेंगे। बारिश के मौसम में मैदान में फिसलन की संभावना अधिक हो जाती है ऐसे में हम मुरली को खिलाने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं।

31 वर्षीय मुरली जिम्बाब्वे दौरे के दौरान चोटिल हो गये थे। कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका में अभ्यास मुकाबले से पहले ही मुरली के फिट होने की उम्मीद जताई थी। शानदार फार्म में चल रहे मुरली के बाहर हो जाने से भारत के सामने समस्या खड़ी हो गई है। हालांकि टीम मे शिखर धवन और के लोकेश राहुल उनके नहीं रहने की स्थिति में उपयुक्त सलामी जोड़ी साबित हो सकते हैं। राहुल ने सिडनी में अपने दूसरे टेस्ट में ही 110 रनों की पारी खेल कर संभावनाओं को मजबूत कर लिया था।

करियर में 32 टेस्ट मैचों में छह शतकों की बदौलत 2338 रन बना चुके मुरली फार्म में चल रहे हैं। वह विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में विराट कोहली के बाद सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें