फोटो गैलरी

Hindi Newsहरभजन-गीता की शादी आज, गेस्ट लिस्ट में शामिल बिग बी, शाहरुख, विराट

हरभजन-गीता की शादी आज, गेस्ट लिस्ट में शामिल बिग बी, शाहरुख, विराट

क्रिकेटर और टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से ब्याह रचाने जा रहे हैं। फगवाड़ा में हरभजन और गीता की शादी की खास तैयारियां की गई हैं और इसके लिए शानदार समारोह...

हरभजन-गीता की शादी आज, गेस्ट लिस्ट में शामिल बिग बी, शाहरुख, विराट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Oct 2015 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेटर और टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से ब्याह रचाने जा रहे हैं। फगवाड़ा में हरभजन और गीता की शादी की खास तैयारियां की गई हैं और इसके लिए शानदार समारोह आयोजित किया जा रहा है।

इस 'बिग फैट पंजाबी वेडिंग' में फिल्मी और खेल जगत की हस्तियों के साथ राजनीति के कई चेहरे भी शामिल हो सकते हैं। भज्जी ने अपनी शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खातौर पर आमंत्रित किया है और वह दिल्ली में रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।

भज्जी के विवाह समारोह में करीब 500 मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद है। इसके अलावा हरभजन और गीता 1 नवंबर को दिल्ली में भी रिसेप्शन देंगे। हरभजन के करीबी दोस्त और पंजाब के युवराज सिंह, टेस्ट कप्तान विराट कोहली, बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और हरभजन की आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स के मालिक मुकेश और नीता अंबानी जैसी हस्तियां शादी में शरीख होने वाले मेहमानों की लिस्ट में हैं।

35 वर्षीय हरभजन रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज में भी टीम का हिस्सा थे। उनके नाम 686 इंटरनेशनल विकेट हैं जबकि लंदन में जन्मी गीता ने साल 2006 में बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि वह बॉलीवुड में अधिक सफल नहीं हो सकीं। गौरतलब है कि हरभजन और गीता पिछले लंबे समय से रिश्ते में हैं और कई बार सार्वजनिक मंच पर साथ दिखाई दिए।

27 अक्टूबर को दोनों का संगीत फंक्शन हुआ। संगीत फंक्शन में भज्जी और गीता ने रिक्शा पर एंट्री मारी थी। हरभजन सिंह रिक्शा चला रहे थे जबकि गीता पीछे बैठी थीं। फूलों से सजे रिक्शे पर एंट्री काफी कूल लग रही थी। अब देखना है कि शादी में नया क्या नजर आता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें