फोटो गैलरी

Hindi NewsINDvsAUS: धनबाद के दर्शक भी बनेंगे झारखंड के पहले टेस्ट के गवाह

INDvsAUS: धनबाद के दर्शक भी बनेंगे झारखंड के पहले टेस्ट के गवाह

रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले भारत-आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टेस्ट मैच को देखने धनबाद से भी दर्शक जाएंगे। झारखंड की धरती पर हो रहे पहले टेस्ट मैच को लेकर क्रिकेटप्रेमियों में उत्साह है।...

INDvsAUS: धनबाद के दर्शक भी बनेंगे झारखंड के पहले टेस्ट के गवाह
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 08:24 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले भारत-आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टेस्ट मैच को देखने धनबाद से भी दर्शक जाएंगे। झारखंड की धरती पर हो रहे पहले टेस्ट मैच को लेकर क्रिकेटप्रेमियों में उत्साह है। धनबाद से लगभग 200 से अधिक लोग मैच देखने रांची जा रहे हैं। जेएससीए ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर धनबाद में जगह-जगह होर्डिंग लगाई है। टेस्ट मैच को लेकर अपेक्षाकृत कम उत्साह देखने को मिलता है।

इसे देखते हुए जेएससीए प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं कर रहा है। धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव विनय कुमार सिंह ने बताया कि धनबाद में जेएससीए के 35 मेंबर हैं। उन्हें मेंबर पास दिया गया है। जबकि 150 से अधिक लोगों ने टिकट खरीदे हैं। कुछ लोग बुधवार को रांची पहुंचे, जबकि कुछ लोग गुरुवार की सुबह जाने की योजना बना रहे हैं। अपने शहर में अंतरराष्ट्रीय मैच कब देखेंगे। पिछले तीन साल से स्टेडियम को लेकर कवायद हो रही है। लेकिन जमीन के अभाव में अबतक स्टेडियम नहीं बन पाया। धनबाद क्रिकेट संघ ने जिला प्रशासन से इसके लिए जमीन मांगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें