फोटो गैलरी

Hindi Newsअफरीदी ने फिर दिया विवादित बयान, कश्मीर के लोगों को कहा शुक्रिया!

अफरीदी ने फिर दिया विवादित बयान, कश्मीर के लोगों को कहा शुक्रिया!

पिछले मैच में कश्मीर का जिक्र करने के कारण आलोचनाएं झेलने के बावजूद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने शुक्रवार को फिर से घाटी के समर्थकों का यहां आकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टी-20...

अफरीदी ने फिर दिया विवादित बयान, कश्मीर के लोगों को कहा शुक्रिया!
एजेंसीSat, 26 Mar 2016 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले मैच में कश्मीर का जिक्र करने के कारण आलोचनाएं झेलने के बावजूद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने शुक्रवार को फिर से घाटी के समर्थकों का यहां आकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टी-20 में उनकी टीम का समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त किया।

अफरीदी ने अपनी टीम के 21 रन से हार के बाद कहा, मैं कोलकाता के लोगों का हमारा समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मैं पाकिस्तान और कश्मीर से आकर हमारा समर्थन करने वाले लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। मैं बीसीसीआई का भी भारत में हमारी अच्छी देखभाल करने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।

पाकिस्तान शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद वर्ल्ड टी-20 से बाहर हो गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में भी अफरीदी ने टॉस के दौरान कश्मीर के समर्थकों का आभार व्यक्त किया था। उनकी इस टिप्पणी की बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने आलोचना की थी। ठाकुर ने कहा था कि अफरीदी की टिप्पणी राजनीतिक रूप से सही नहीं है।

अफरीदी का स्वदेश लौटने पर पाकिस्तानी कप्तान पद से हटना तय है। उन्होंने टूर्नामेंट के शुरू में कहा था कि उनकी टीम को पाकिस्तान के बजाय ज्यादा प्यार भारत में मिलता है। इसकी पाकिस्तान में कड़ी आलोचना हुई थी। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने इसके लिए अफरीदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि इस ऑलराउंडर को खुद पर शर्म आनी चाहिए।

उनके इस बयान की जिन लोगों ने आलोचना की उनको जवाब देते हुए अफरीदी ने आज कहा, मेरी टिप्पणी पढ़े लिखे लोगों के लिए थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें