फोटो गैलरी

Hindi Newsआकाशीय बिजली गिरने से गड़ेरिया की मौत

आकाशीय बिजली गिरने से गड़ेरिया की मौत

थाना क्षेत्र के धराव (छरबंधिया) गांव में सोमवार की रात तेज आंधी पानी के दौरान आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 35 वर्षीय गड़ेरिया राधेकिशुन की मौत हो गई। मृतक बिहार प्रांत के कैमूर जिले के भगवानपुर...

आकाशीय बिजली गिरने से  गड़ेरिया की मौत
Tue, 09 May 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के धराव (छरबंधिया) गांव में सोमवार की रात तेज आंधी पानी के दौरान आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 35 वर्षीय गड़ेरिया राधेकिशुन की मौत हो गई। मृतक बिहार प्रांत के कैमूर जिले के भगवानपुर थानांतर्गत परमालपुर गांव का निवासी था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज अगली कार्रवाई में जुटी है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी रोते बिलखते थाने पहुंच गए।

कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के परमालपुर गांव निवासी राधेकिशुन अपने चार साथियों संग भेड़ों को चराने धराव गांव पहुंचा था। बीते सोमवार की रात धराव के छरबंधिया मौजा निवासी किसान रामसकल यादव के खेत में सभी खाना खाकर सो गये। देर रात आंधी पानी के साथ गिरी बिजली के चपेट में आकर राधेकिशुन पाल की मौके पर ही मौत हो गई। साथियों के चीख पुकार पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर ग्रामीणों ने शासन प्रशासन से मृत गड़ेरिया के आश्रितों की आर्थिक सहायता देने की मांग की है। इस बाबत थानाध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि विभागीय अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें