फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक प्रधानमंत्री का पुतला फूंक जताया विरोध

पाक प्रधानमंत्री का पुतला फूंक जताया विरोध

कश्मीर में सैनिक कैंप पर हुए आतंकी हमले और दो सैनिकों के शव को क्षत-विक्षत किए जाने से नाराज बरहनी विकास खंड के बरहुलिया गांव के ग्रामीणों ने बुधवार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला...

पाक प्रधानमंत्री का पुतला फूंक जताया विरोध
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 May 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कश्मीर में सैनिक कैंप पर हुए आतंकी हमले और दो सैनिकों के शव को क्षत-विक्षत किए जाने से नाराज बरहनी विकास खंड के बरहुलिया गांव के ग्रामीणों ने बुधवार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला फूंका। इस दौरान पाकिस्तान के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

पिछले दिनों कश्मीर में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले और दो भारतीय सैनिकों की हत्या और मृत सैनिकों के शव को क्षत-विक्षत करने को लेकर देशवासियों में आक्रोश है। बुधवार को क्षेत्र के बरहुलिया गांव के ग्रामीणों ने भी आक्रोश प्रकट किया। ग्रामीणों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला लेकर पूरे गांव का भ्रमण किया। विरोध में जमकर नारेबाजी भी की गयी। इसके बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के पुतले को गांव से बाहर सड़क लाकर दहन कर दिया। ग्रामीणों ने कहा भारत सरकार को पाकिस्तान से हर तरह के सम्बन्ध को समाप्त कर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। पुतला दहन करने वालों में जितेंद्र उपाध्याय, दीनानाथ उपाध्याय, विवेकानंद, राममूरत, शिवमूरत, शिवशंकर, सरोज गुप्ता, सोनू यादव, अखिलेश, राजेश, विकास आदि ग्रामीण शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें