फोटो गैलरी

Hindi Newsसिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी

सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी

सैयदराजा। हिन्दुस्तान संवादसैयदाराजा थाना क्षेत्र के जमुड़ा गांव के समीप धीना माइनर के पास सोमवार की सुबह बोरे में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। बोरे के अंदर सिर, हाथ व पैर कटा शव मिला। पुलिस शव कब्जे...

सिर कटी लाश मिलने से मची सनसनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 May 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सैयदराजा। हिन्दुस्तान संवाद

सैयदाराजा थाना क्षेत्र के जमुड़ा गांव के समीप धीना माइनर के पास सोमवार की सुबह बोरे में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। बोरे के अंदर सिर, हाथ व पैर कटा शव मिला। पुलिस शव कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। आशंका जताई जा रही है कि लगभग 30 वर्षीय युवक की हत्या कर फेंक दिया गया था। हालांकि पुलिस शव के शिनाख्त में जुटी है।

क्षेत्र के जमुड़ा के पास धीना माइनर के समीप सोमवार की सुबह बोरा मिला। ग्रामीणों ने बोरा में शव होने की शंका पर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर सकलडीहा सीओ चिरंजीवी मुखर्जी व सैयदराजा थाने की पुलिस पहुंच गई। जब बोरा खोलकर देखा गया, तो पता चला कि शव का सिर, पैर व हाथ नहीं है। प्रथम दृष्टया पुलिस ने छानबीन में बताया कि युवक की हत्या कर पहचान छुपाने के लिए सिर, पैर व हाथ काटकर फेंक दिया गया है। सीओ चिरंजीवी मुखर्जी ने बताया कि युवक के अंगों को धारदार हथियार से काटा गया है। आसपास के जिलों में छानबीन कराई जा रही है। इससे शव की शिनाख्त होने पर छानबीन में आसानी हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें