फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्किंग शुल्क के विरोध में उतरे टैक्सी चालक

पार्किंग शुल्क के विरोध में उतरे टैक्सी चालक

नगर पंचायत की ओर से पार्किंग शुल्क के लिए निविदाएं आमंत्रित करने की भनक लगते ही प्राइवेट टैक्सी संचालकों ने गहरी नाराजगी जताई है। उन्होंने पार्किंग शुल्क वसूली का बांड बनाए जाने पर आंदोलन की चेतावनी...

पार्किंग शुल्क के विरोध में उतरे टैक्सी चालक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत की ओर से पार्किंग शुल्क के लिए निविदाएं आमंत्रित करने की भनक लगते ही प्राइवेट टैक्सी संचालकों ने गहरी नाराजगी जताई है। उन्होंने पार्किंग शुल्क वसूली का बांड बनाए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। शनिवार को टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष भुवन चन्द्र पांडेय के नेतृत्व में टैक्सी चालकों ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को संबोधित ज्ञापन नगर पंचायत में सौंपा।

ज्ञापन में टैक्सी चालकों ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि लोहाघाट में उनके वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था अब तक कोई नहीं हो पाई। लेकिन नगर पंचायत टैक्सी संचालकों से पार्किंग शुल्क लेने की बात कहकर उनके उत्पीड़न पर तुली हुई है। उन्होंने कहा है कि बीते वर्ष सभी टैक्सी चालकों ने पार्किंग शुल्क का विरोध किया था। तब नगर पंचायत अध्यक्ष और ईओ ने आश्वासन दिया था कि जब तक पार्किंग की व्यवस्था के साथ सभी मूलभूत सुविधाएं पार्किंग स्थल पर नहीं हो पाती हैं, तब तक किसी प्रकार का पार्किंग शुल्क टैक्सी या अन्य संचालकों से नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में आया कि इस वर्ष भी नगर पंचायत पार्किंग शुल्क के लिए निविदा आमंत्रित कर रहा है। जो बगैर किसी सुविधा के टैक्सी चालकों का उत्पीड़न है। उन्होंने कहा कि अगर नगर पंचायत टैक्सी चालकों से जबरन पार्किंग शुल्क वसूली का बांड बनवाती है तो वह आंदोलन करने को बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में मनोहर सिंह, दरबान सिंह ढेक, पुष्कर सिंह, दीपक सिंह, नर सिंह बोहरा, दीपक राय, प्रदीप कुमार, चंचल सिंह रावत, वीरेन्द्र सिंह, चरण दत्त, आनंद सिंह, चंदन सिंह, रमेश राम, नवीन आर्या, प्रकाश राम, ईश्वर सिंह, रघुवर सिंह, सुमित माहरा, खिलानंद, अमर सिंह, कपिल देव, मदन सिंह सामंत, रमेश चन्द्र आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें