फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा प्रत्याशी 23 और 25 को कराएंगे नामांकन

भाजपा प्रत्याशी 23 और 25 को कराएंगे नामांकन

विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रत्याशी व वर्तमान विधायक पूरन सिंह फत्र्याल 23 जनवरी को अपना नामांकन कराएंगे। विधायक फत्र्याल ने कहा कि वर्ष 2012 में उनके नामांकन प्रक्रिया के दिन अपने आप काफी...

भाजपा प्रत्याशी 23 और 25 को कराएंगे नामांकन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रत्याशी व वर्तमान विधायक पूरन सिंह फत्र्याल 23 जनवरी को अपना नामांकन कराएंगे। विधायक फत्र्याल ने कहा कि वर्ष 2012 में उनके नामांकन प्रक्रिया के दिन अपने आप काफी भीड़ जमा हो गई थी।

उन्होंने बताया कि 23 जनवरी को वह कार्यकर्ताओं के संग शांतिपूर्वक नामांकन प्रक्रिया को पूर्ण करेंगे। इधर रिटर्निंग आफीसर सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि सभा के लिए अनुरोध पर रामलीला मैदान में अनुमति दी गई है। नामांकन कराने के लिए केंद्र में प्रत्याशी सहित पांच लोग अंदर आ सकेंगे। भीड़ को एसडीएम कोर्ट चौराहे पर रोक दिया जाएगा। नामांकन केंद्र के 100 मीटर के दायरे के अंदर केवल तीन वाहनों के आने की अनुमति दी गई है। इधर चम्पावत से भाजपा प्रत्याशी कैलाश गहतोड़ी 25 जनवरी को अपना नामांकन कराएंगे। जिलाध्यक्ष हिमेश कलखुड़िया ने बताया कि पार्टी ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली है। निर्वाचन विभाग की ओर से चम्पावत तहसील में इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें