फोटो गैलरी

Hindi Newsचाईबासा में वकीलों ने काम बंद रखा

चाईबासा में वकीलों ने काम बंद रखा

जमशेदपुर कोर्ट परिसर में बुधवार को ठेकेदार उपेंद्र सिंह की हत्या के बाद झारखंड बार काउसिंल के निर्देश पर चाईबासा के वकीलों ने सुरक्षा की मांग को लेकर शुक्रवार को कामकाज बंद रखा।दोपहर में बार भवन में...

चाईबासा में वकीलों ने काम बंद रखा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर कोर्ट परिसर में बुधवार को ठेकेदार उपेंद्र सिंह की हत्या के बाद झारखंड बार काउसिंल के निर्देश पर चाईबासा के वकीलों ने सुरक्षा की मांग को लेकर शुक्रवार को कामकाज बंद रखा।

दोपहर में बार भवन में वकीलों की बैठक हुई। अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएन पांडेय ने की। बैठक में कहा गया कि बार और न्यायालय के अलावा जिन जगहों पर वकील बैठते हैं, वैसी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं तथा हर आने-जाने वालों पर प्रशासन द्वारा नजर रखी जाए। बैठक में कहा गया कि न्यायालय के अंदर केवल वकीलों की ही बाइक व वाहनों का प्रवेश रहेगा। सभी को पहचान के लिए एक स्टीकर दिया जाएगा। उसे अपने वाहन व बाइक में आगे लगाकर रखना होगा। उसी से प्रवेश न्यायालय के मुख्य द्वार पर मिलेगा। कोर्ट के पास सड़कों के किनारे लगने वाली दुकानों को दूसरी जगह शिफ्ट करने पर चर्चा हुई। बैठक में सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग रखी गई। मौके पर सचिव रामेश्वर प्रसाद, पीके राय, सजनी सेन गुप्ता, केके बजाज, सुभाष मिश्रा, अमर बक्शी, कैशर परवेज, सरोज खान, आशीष सिन्हा, सतीश महतो, राजराम गुप्ता, मनीषा आइंद, मेंहद्र दोरायबुरू तथा सेतुघर बेहरा समेत वकील उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें