फोटो गैलरी

Hindi Newsगीता कोड़ा ने दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनीं

गीता कोड़ा ने दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनीं

जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा ने सोमवार को गुवा का दौरा किया। इस क्रम में सबसे पहले वह होली फैमिली स्कूल गईं और स्थिति की जानकारी ली। शिक्षकों ने इस दौरान मांग रखी। यहां के बाद कोड़ा ने सेल के...

गीता कोड़ा ने दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा ने सोमवार को गुवा का दौरा किया। इस क्रम में सबसे पहले वह होली फैमिली स्कूल गईं और स्थिति की जानकारी ली। शिक्षकों ने इस दौरान मांग रखी।

यहां के बाद कोड़ा ने सेल के महाप्रबंधक मानस विश्वास के साथ बैठक की, जिसमें अस्पताल में डॉक्टरों की कमी समेत कई मुद्दों पर बात की। इस पर महाप्रबंधक ने आश्वस्त किया कि दो से तीन महीने के अंदर और डॉक्टरों को लाया जाएगा। गुवा सेल अस्पताल में बेहतर सुविधा दी जाएगी। साथ ही गुवा डीएवी स्कूल अब सभी बच्चों का नामांकन होगा। कोड़ा ने जाटाहाटिंग जाकर वहां की समस्याएं देखीं। इस पर लोगों ने सबसे बड़ी समस्या बिजली की बताई और कहा कि यहां ढाई हजार की आबादी वाला क्षेत्र है और किसी भी घर पर वैध बिजली का कनेक्शन नहीं है। इस गांव में ट्रांसफार्मर भी नहीं है। इस पर कोड़ा ने कहा कि बहुत जल्द ट्रांसफार्मर लगा दिया जाएगा। इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें