फोटो गैलरी

Hindi Newsस्पाइसजेट के सीओओ संजीव कपूर का इस्तीफा

स्पाइसजेट के सीओओ संजीव कपूर का इस्तीफा

स्पाइसजेट के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) संजीव कपूर ने गुरुवार को इस्तीफा दे दिया। करीब दस माह पहले मूल प्रवर्तक अजय सिंह ने स्पाइसजेट की बागडोर फिर संभाली थी। कपूर (48) की नियुक्ति इस पद पर नवंबर,...

स्पाइसजेट के सीओओ संजीव कपूर का इस्तीफा
एजेंसीThu, 29 Oct 2015 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पाइसजेट के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) संजीव कपूर ने गुरुवार को इस्तीफा दे दिया। करीब दस माह पहले मूल प्रवर्तक अजय सिंह ने स्पाइसजेट की बागडोर फिर संभाली थी। कपूर (48) की नियुक्ति इस पद पर नवंबर, 2013 में कंपनी के तत्कालीन प्रमुख कलानिधि मारन ने की थी। स्पाइसजेट के सूत्रों ने बताया कि कपूर ने अपने अनुबंध की समाप्ति से पहले ही इस्तीफा दे दिया है।

बताया जाता है कि मारन द्वारा अपनी समूची हिस्सेदारी सिंह को बेचने और नए प्रबंधन द्वारा कंपनी की बागडोर संभालने के बाद कपूर को नजरअंदाज किया जा रहा था। माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्वीटर का नियमित इस्तेमाल करने वाले कपूर इस बजट एयरलाइन का जाना पहचाना चेहरा थे और वह रियायती टिकटों की फ्लैश बिक्री के समर्थक थे।

इस बारे में संपर्क किए जाने पर कपूर ने कोई टिप्पणी नहीं की। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने भी कुछ कहने से इनकार किया। स्वामित्व में बदलाव के बाद वरिष्ठ स्तर पर कई अधिकारी कंपनी से नाता तोड़ चुके हैं। इनमे एयरलाइन के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी कानेश्वरन एविली तथा आईटी प्रमुख सुधाकर कोंडी शेट्टी शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें