फोटो गैलरी

Hindi Newsreliance jio sim card welcome offer may cut off for many

Alert! इन लोगों के लिए Reliance Jio बंद कर रहा है वेलकम ऑफ़र

ये नहीं किया तो बंद हो जाएगा Jio का सिम.. Reliance Jio का वेलकम ऑफ़र इस्तेमाल कर रहे हैं तो ये खबर पढ़ना आपके लिए बेहद ज़रूरी है। जियो जल्द ही अपने कुछ यूजर्स के लिए वेलकम ऑफ़र बंद करने जा रही है

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Nov 2016 02:08 PM

ये करेंगे तो नहीं होगा नंबर बंद

जिन लोगों का वेरिफिकेशन नहीं हुआ है उनके नंबर पर जियो की तरफ से मैसेज आने भी शुरू हो गए हैं। अगर आपको भी ऐसा कोई मैसेज मिला है, तो ID प्रूफ के साथ रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाएं। फिंगरप्रिंट वेरिफिकेशन प्रॉसेस को पूरा करें। अगर डॉक्युमेंट्स में कुछ गड़बड़ी है तो उसे दूर करें। अगर कंपनी के द्वारा दिए गए टाइम फ्रेम (3 दिसंबर) में यूजर्स वेरिफिकेशन प्रॉसेस पूरा नहीं करते तो वेलकम ऑफर के साथ नई सिम कार्ड नहीं दी जाएगी। 
 
कैसे पूरी होगी प्रोसेस:
इस प्रॉसेस के तहत सिम खरीदने वाले को रिलायंस डिजिटल और डिजिटल एक्प्रेस आउटलेट पर आधार कार्ड के साथ जाना होता है। स्टोर पर जाते ही स्टोर एग्जीक्यूटिव स्पेशल फिंगरप्रिंट डिटेक्टर पर फिंगर रखने को कहता है। ऐसा करते ही मशीन फिंगरप्रिंट को स्कैन कर इसकी इन्फॉर्मेशन UID Authority के सर्वर को सेंड कर देती है। इन्फॉर्मेशन मिलते ही UID Authority पहले से आधार कार्ड में दी गई इन्फॉर्मेशन के आधार पर रेड या ग्रीन सिग्नल देती है।

 

बैंक में पैसा जमा कराना है तो जान लीजिये बदल गया है ये नियम

नोटबंदी: सिर्फ 2000 रुपये बदलेंगे, शादी वाले निकाल सकेंगे 2.5 लाख

Alert! इन लोगों के लिए Reliance Jio बंद कर रहा है वेलकम ऑफ़र2 / 2

Alert! इन लोगों के लिए Reliance Jio बंद कर रहा है वेलकम ऑफ़र