फोटो गैलरी

Hindi NewsJio Happy NewYear Offer: पहले जितना नहीं मिलेगा फ्री 4G डाटा

Jio Happy NewYear Offer: पहले जितना नहीं मिलेगा फ्री 4G डाटा

जानिए Jio Happy NewYear Offer के बारे में सब कुछ.. Reliance Jio लोगों के लिए Jio Happy NewYear Offer के फिर से तोहफा लेकर आया है. मुकेश अंबानी ने गुरुवार को Jio यूजर्स को नए साल का तोहफा दिया

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 10:44 AM

ये है जियो का फ्यूचर प्लान

मुकेश अंबानी के इस बड़े ऐलान के बाद ये तय ही कि रिलायंस जियो से तेजी से यूजर्स जुड़ सकते हैं। 100 मिलियन यूजर्स का सपना लेकर आगे बढ़ने वाली जियो से 50 मिलियन से ज्यादा यूजर्स जुड़ चुके हैं। साथ ही, हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के चलते इन यूजर्स की संख्या में अब तेजी से इजाफा भी होगा। इसके आलावानोटबंदी के बाद मोबाइल वॉलेट को बढ़ावा देने के लिए कंपनी जियो मनी वॉलेट की भी शुरुआत करने जा रही है। पांच दिसंबर से रिलायंस के इस एप्लीकेशन को डाउनलोड किया जा सकता है। कंपनी का लक्ष्य है कि शुरुआत में एक करोड़ करोबारियों तक पहुंचना है। 

मुकेश अंबानी ने बताया कि इंटर कनेक्शन से जुड़े मुद्दों के चलते पिछले तीन माह में मौजूदा तीन दूरसंचार ऑपरेटरों के नेटवर्क में गई 900 करोड़ वॉयस कॉल नहीं हो पाई। लेकिन अब से जियो का नंबर किसी अन्य दूससंचार ऑपरेटरों में आसानी से पोर्ट करवा सकते हैं और अन्य कंपनियों के नंबर जिया में भी पोर्ट करवा सकते हैं।

आंकड़ों के मुताबिक रिलायंस जियो के शुरू होने के 90 दिन से भी कम समय में पांच करोड़ से अधिक ग्राहक बने। मुकेश अंबानी ने 500, 1,000 रुपये के पुराने नोट बंद करने का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पीएम का फैसला ऐतिहासिक कदम है और अब डिजिटल ट्रांजेक्शंस की वजह से पारदर्शिता आएगी। उन्होंने कहा कि जियो देश में मौजूद अपने सभी ग्राहकों के लिए वॉयस कॉल पूरी तरह हमेशा के लिए मुफ्त सुनिश्चित करने की कोशिश में है। रिलायंस जियो एक डाटा-स्ट्रॉन्ग नेटवर्क है और भारत का हर ग्राहक अन्य कंपनियों के उपभोक्ताओं की तुलना में 25 फीसदी ज्यादा डाटा यूज करता है।

भोपाल गैस त्रासदी के 32 साल: 3787 मौतें, हज़ारों बीमार और 10 गुना कैंसर

रिलायंस Jio सिम की होगी फ्री होम डिलीवरी, पढ़ें 10 खास बातें

हैकर्स की नज़र है आपकी ऑनलाइन पेमेंट पर, इन 7 ट्रिक्स से रहें सुरक्षित

Jio Happy NewYear Offer: पहले जितना नहीं मिलेगा फ्री 4G डाटा3 / 3

Jio Happy NewYear Offer: पहले जितना नहीं मिलेगा फ्री 4G डाटा